कोटा: भारत- पाक के बीच युद्ध हुआ तो होटल व्यवसायी देगा खाना -पीना फ्री

कोटा के अमर पंजाबी फूड ग्रुप के मालिक टिंकू माखीजा ने कहा कि देश में युद्ध होता है तो हर देश वासी की अपनी एक जिम्मेदारी होती है. 

कोटा: भारत- पाक के बीच युद्ध हुआ तो होटल व्यवसायी देगा खाना -पीना फ्री

कोटा/ हिमांशु मित्तल: भारत और पाकिस्तान के बीच के मौजूदा स्थिति अघोषित युद्ध से कम नहीं है. देश की तीनों सेना पूरी तरह से तैयार है. मौजूदा हालात को देखने हुए युद्ध से कुछ फासला कहा जा सकता है. ऐसे हालात में एक जिम्मेदारी हर देशवासी की होती है कि वो अपनी भूमिका जिस तरह निभा सकता है उसे निभाए और उसे पूरा करे. कोटा शहर के होटल और रेस्टोरेंट व्यवसाई ने एक कदम आगे आते हुए अपनी तरफ से एलान किया है कि अगर युद्ध हुआ और उसको जैसी भी मदद का मौका मिला तो वो अपने रेस्टोरेंट से खाने -पीने और होटल में रुकने का पूरा इंतजाम अपनी तरफ से करेगा. इसी के साथ अपने पूरे स्टॉफ को भी तैयार किया है. इसके अलावा भी जो और जैसी मदद वो कर पाएंगे अपनी पूरी टीम के साथ करेंगे.

कोटा के अमर पंजाबी फूड ग्रुप के मालिक टिंकू माखीजा ने कहा कि देश में युद्ध होता है तो हर देश वासी की अपनी एक जिम्मेदारी होती है. जिसे हर किसी को समझना होगा क्योंकि देश हमारा है और देश के लिए हर किसी को तैयार भी रहना होगा. अपनी जिम्मेदारी को निभाना होगा. मैंने फैसला किया है कि मैं अपनी जिम्मेदारी पूरी करूंगा. जहां, जैसे, जितने भी खाने के पैकेट ,पानी की बोतल में पंहुचा सकता हूं जरुरत मंदो तक पंहुचाऊगा. 

ये एक सकारात्मक कदम है जिसे कोटा के रेस्टोरेंट संचालक ने देश के लिए अपनी जिम्मेदारी समझते हुए उठाया. ये जिम्मेदारी हमारी भी है. हमें समझना होगा कि अगर युद्ध हुआ भी तो हम देश की सीमा पर नहीं लड़ सकते तो हमारे उन वीर जवानों को हमारी सेना के पीछे कंधे से कन्धा मिलाकर खड़े तो हो सकते हैं जो मदद हमसे हो सके उसे तो पूरा कर सकते है.