बीजेपी को तगड़ा झटका, 36 नेता कांग्रेस में शामिल, बोले- CM के विचार से प्रभावित हूं
Advertisement

बीजेपी को तगड़ा झटका, 36 नेता कांग्रेस में शामिल, बोले- CM के विचार से प्रभावित हूं

 अगले साल राजस्थान विधानसभा चुनाव होने हैं. लेकिन चुनाव से पहले ही दल बदल का सिलसिला शुरू हो गया है. बीजेपी के 36 से ज्यादा कार्यकर्ता और नेता कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

बीजेपी को तगड़ा झटका, 36 नेता कांग्रेस में शामिल, बोले- CM के विचार से प्रभावित हूं

कोटा: अगले साल राजस्थान विधानसभा चुनाव होने हैं. लेकिन चुनाव से पहले ही दल बदल का सिलसिला शुरू हो गया है. बीजेपी के 36 से ज्यादा कार्यकर्ता और नेता कांग्रेस में शामिल हुए हैं. कोटा उत्तर से विधायक और गहलोत कैबिनेट में संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल की मौजूदगी में 36 से ज्यादा नेता और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. वहीं, अभी कई बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस में आने को तैयार हैं. इस मौके पर शांति धारीवाल ने बताया कि आप सभी का देश की सबसे पुरानी पार्टी में स्वागत है.  

यह भी पढ़ें:कांकानी हिरण शिकार मामला: बॉलीवुड हीरो सलमान खान को बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

बीजेपी का दामन छोड़कर आने वाले कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बताया कि पार्टी और संगठन में उनके काम को तव्वजो नहीं दिया जा रहा था. साथ ही लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं किया जा रहा था. वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की विचारधारा और संसदीय मंत्री धारीवाल की व्यक्तित्व से प्रभावित होकर हम लोगों ने होली के बाद कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने का मूड बनाया था. इसी कड़ी में  कांग्रेस का दामन थामा है. 

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे के खिलाफ महाराष्ट्र में FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

संयम लोढ़ा ने गुजरात कांग्रेस में टूट की आशंका जताई

बता दें कि दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार और सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने  गुजरात कांग्रेस में टूट की आशंका जताई थी. संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को अगाह किया था कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2022, BJP कांग्रेस के 10 विधायकों पर डोरे डाल रही है. स्वस्थ रहें, सतर्क रहें. इस ट्वीट के जरिए लोढ़ा ने साफ तौर पर गुजरात कांग्रेस में तोड़फोड़ की आशंका जताई है.

Trending news