पूर्व विधायक भवानी सिंह बगावत के लिए तैयार,कल दे सकते हैं झटका
Advertisement

पूर्व विधायक भवानी सिंह बगावत के लिए तैयार,कल दे सकते हैं झटका

Kota News: कोटा के लाडपुरा से बीजेपी के पूर्व विधायक बगावत के लिए तैयार हैं,टिकट मिलने से पहले नामांकन रैली का ऐलान कर दिया है. भवानी सिंह की बगावत को क्या पार्टी रोक पाएगी? देखना होगा कि कल का समीकरण क्या रहता है.

 

पूर्व विधायक भवानी सिंह बगावत के लिए तैयार,कल दे सकते हैं झटका

Kota News: कोटा के लाडपुरा भाजपा में अब बगावत की तैयारी शुरू हो गई है,लाडपुरा भाजपा से टिकट की तस्वीर साफ नहीं हो पाई है, लेकिन नामांकन रैली का ऐलान हो चुका है,,रैली की शुरुआत का स्थान.तारीख और समय निर्धारित हो चुका है, लेकिन पार्टी का सिंबल तय नही हुआ है. बगावत के सुर भाजपा के पूर्व लाडपुरा विधायक भवानी सिंह राजावत के है,जिन्होंने साफ कर दिया है कि 1 तारीख को वे नामांकन भरने जरूर जाएंगे चाहे भाजपा से भरे या निर्दलीय.

कल्पना देवी का विरोध है

यानी मायने साफ है कि अगर भाजपा से टिकट नहीं मिलता है, तो वे निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले है.पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत के अनुसार सभी सर्वे में उनका नाम सबसे ऊपर है,और अपनी ही पार्टी की MLA कल्पना देवी पर आरोप लगाते हुए उनका कहना है कि लाडपुरा विधानसभा में कल्पना देवी का विरोध है,

 बयानों से बगावत की बू आ रही

राजावत अपने बयानों को लेकर हमेशा से राजनीतिक सुर्खियों में रहें है ,लेकिन इस बार उनके इरादों और बयानों से बगावत की बू आ रही है.हालाकिं उन्होंने जो पोस्टर रैली के लिए तैयार किया है.उसमें PM मोदी,वसुंधरा राजे और कमल का फूल नजर आ रहें है.लेकिन कब तक ?ये देखने वाली बात होगी.

हालांकि पार्टी की लिस्ट आने के पहले ही भवानी सिंह ने बड़ा ऐलान कर दिया है, यानी भवानी सिंह अब इंतजार करने वाले नहीं हैं, चाहे उनको टिकट मिले या नहीं. क्योंकि उन्होंने पहले भी कई बड़े मंचों पर अपनी बात रखी थी. अब देखना होगा कि पार्टी इस डैमेज कंट्रोल को कैसे कम कर सकती है,बीजेपी में ऐसी कई सीटे हैं, जिनपर बगावत का डर अभी-भी बना हुआ है. 

Reporter- KK Sharma 

ये भी पढ़ें- DA Hike: राजस्थान में कर्मचारियों को दिवाली से पहले मिली खुशखबरी, डीए 4 % बढ़ गया

 

Trending news