Kota: जेके लोन अस्पताल में ACB ने अधीक्षक को 50 हजार की घूस लेते हुए दबोचा, टीम की कार्रवाई जारी
Advertisement

Kota: जेके लोन अस्पताल में ACB ने अधीक्षक को 50 हजार की घूस लेते हुए दबोचा, टीम की कार्रवाई जारी

कोटा एसीबी टीम ने कार्रवाई करते हुए जेके लोन अस्पताल अधीक्षक एचएल मीणा को रिश्वत लेते ट्रैप किया है. एचएल मीणा ने बिल पास करवाने की एवज में घूस मांगी थी, जिस पर एसीबी एसपी आलोक श्रीवास्तव के निर्देशन में एएसपी विजय स्वर्णकार ने कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

घूस लेते हुए दबोचा

Kota: कोटा एसीबी टीम ने कार्रवाई करते हुए जेके लोन अस्पताल अधीक्षक एचएल मीणा को रिश्वत लेते ट्रैप किया है. एचएल मीणा ने बिल पास करवाने की एवज में घूस मांगी थी, जिस पर एसीबी एसपी आलोक श्रीवास्तव के निर्देशन में एएसपी विजय स्वर्णकार ने कार्रवाई को अंजाम दिया है. फिल हाल अधीक्षक डॉ एच एल मीणा के आवास पर एसीबी टीम कार्रवाई में जुटी हुई है. 

कोटा एसीबी के ASP विजय स्वर्णकार ने बताया कि एक परिवादी ने कोटा एसीबी को शिकायत दी थी कि जेके लोन अस्पताल अधीक्षक ने ठेकेदार की फर्म के 30 लाख रुपयों के बिल पास करने की एवज में 1 लाख 70 हजार की रिश्वत की मांग की थी. जिसमें कोटा एसीबी ने रिश्वत का सत्यापन किया. सत्यापन के दौरान अधीक्षक डॉ मीना ने प्रथम किश्त के रूप में 50 हजार की रिश्वत की मांग की थी. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में आजादी के मौके पर आजाद होंगे 51 कैदी, इन कैदियों को मिलेगी विशेष राहत

जिस पर कोटा एसीबी ने आज ट्रैप कार्रवाई का आयोजन कर घूस के 50 हजार के साथ आरोपी अधीक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल कोटा एसीबी की टीम द्वारा डॉ मीना के घर पर कार्रवाई की जा रही है. साथ ही उसके अन्य ठिकानों पर भी कोटा एसीबी की कार्रवाई जारी है. अधीक्षक के जयपुर के आवास पर भी एसीबी की एक टीम कार्रवाई कर रही है.

Reporter: KK Sharma

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर पर बर्खास्ती की तलवार, राज्य सरकार के फैसले पर निगाहें

Jaipur: राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक खेल में 30 लाख खिलाड़ियों ने करवाया रजिस्ट्रेशन

खिलवाड़: डॉक्टर ने पहले ओवरडोज दवा देकर की किडनी खराब.. फिर बोले- सड़क पर भीख मांगकर पैसे लाओ

Trending news