रामगंजमंडी में अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या, सुबह खुद थाने पहुंचा आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1389948

रामगंजमंडी में अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या, सुबह खुद थाने पहुंचा आरोपी

मौके पर पहुंची मोड़क पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को मोड़क सीएचसी पहुंचाया, जहां पर मृतक के परिजन आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. 

रामगंजमंडी में अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या, सुबह खुद थाने पहुंचा आरोपी

Ramganjmandi: कोटा जिले के मोड़क पुलिस ने नेशनल हाईवे पर हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते एक युवक को गिरफ्तार किया है. हत्या के पीछे कारण आरोपी की बहू से मृतक के बीच अवैध संबंध से था, जिसको लेकर रंजिश चल रही थी. 

इसलिए आरोपी युवक ने मौका देख युवक की हत्या कर दी, जिसके बाद आरोपी युवक खुद पुलिस थाने में पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची मोड़क पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को मोड़क सीएचसी पहुंचाया, जहां पर मृतक के परिजन आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. 

यह भी पढे़ं- सांगोद: जाते हुए मानसून के साथ एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी, घायल पिता का रो-रोकर बुरा हाल

मामले को गंभीरता से लेते हुए कोटा फॉरेंसिक टीम को सूचना दी, जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची, जिसने घटना स्थल से कुछ सैंपल और साक्ष्य जांच के लिए बरामद किए. साथ ही पुलिस द्वारा आस - पास के 100 मीटर में डॉग स्कॉर्ड भी करवाया गया.

क्या बोले मोड़क एसएचओ राजेंद्र प्रसाद मीना 
मोड़क एसएचओ राजेंद्र प्रसाद मीना ने बताया क मृतक धनसिंह पुत्र बिरमचंद्र निवासी चुरुलिया गांव घाटोली थाना क्षेत्र झालावाड़ है. जो पिकअप में पशुओं के भूसे भरने का काम करता है. रविवार देर रात को एनएच52 पर झालवाड़ से कोटा पिकअप से जा रहा था, जिसके पिकअप चालक आरोपी मदन लोधा और अन्य साथी महेंद्र थे. मोड़क थाना क्षेत्र के हाइवे पर देर रात अचानक पिकअप का एक्सल टूट गया, जिसके बाद मैकेनिक नहीं मिलने से सुबह के इंतजार में तीनों पिकअप के सामने हाइवे पर सो गए. इसके बाद चालक आरोपी मदन लोधा ने रात को मृतक धनसिंह की पत्थरों से हत्या कर दी और फिर से सो गया और सुबह खुद थाने में पहुंचकर अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाया.

मोड़क पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर गहनता से पूछताछ की तब जाकर आरोपी युवक मदन ने पूरा घटनाक्रम बताया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई

यह भी पढे़ं- एक बार फिर बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, महज 2 शंखों से ढका ऊपरी बदन

यह भी पढे़ं- Video: पिंजरे में बंद मुर्गे को मुर्गी ने करवाया आजाद, बाहर निकलते ही लिपट पड़े दोनों

 

Trending news