राजस्थान: बिलख-बिलख कर रोती महिला की किसी ने नहीं सुनी,दिनदहाड़े चाकू मार कर निर्मम हत्या
Advertisement

राजस्थान: बिलख-बिलख कर रोती महिला की किसी ने नहीं सुनी,दिनदहाड़े चाकू मार कर निर्मम हत्या

राजस्थान न्यूज:  बिलख-बिलख कर रोती महिला की किसी ने नहीं सुनी. बदमाश ने दिनदहाड़े चाकू मार कर महिला की निर्मम हत्या कर दी, मामले की जांच की जा रही है.

राजस्थान: बिलख-बिलख कर रोती महिला की किसी ने नहीं सुनी,दिनदहाड़े चाकू मार कर निर्मम हत्या

कोटा न्यूज: कोटा के छावनी इलाके में दिनदहाड़े चाकू मार कर एक महिला की हत्या कर दी गई.पड़ोसी युवक ने ही बीच सड़क पर चाकू से हमला किया और महिला को मौत के घाट उतार दिया.

सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप 

दिनदहाड़े बीच सड़क पर हुई हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. हत्या की वारदात के बाद पूरी सड़क खून से लाल हो गई.मृतका 35 वर्षीय कमलेश कुमावत छावनी इलाके की निवासी थी और लोगों के घरों में झाड़ू पोछा का काम करती थी.

चाकू से गला काटकर मौत के घाट उतारा

पड़ोसी वीरू ने ही हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया. वीरू की बहन कुछ दिनों पहले किसी के साथ भाग गई थी. वीरू को शक था कि महिला कमलेश ने ही उनकी बहन को भगाया था. इसी बात को लेकर कमलेश रंजिश पाले हुए था. आज दिनदहाड़े घर से बाहर निकलते ही आरोपी वीरू ने महिला कमलेश को चाकू से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

खून से लथपथ महिला तड़पती रही और आसपास के लोगों ने उनको अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी. हत्या की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल मृतका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल गुमानपुरा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्टर- केके शर्मा

ये भी पढ़ें

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

शरीर में उत्तेजना और पावर बढ़ाती हैं ये दो खाने की चीजें, शामिल कई गुण

Trending news