Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव में राम मंदिर और धारा 370 जैसे मुद्दों को लोगों तक पहुंचाना हमारा कर्तव्य- के लक्ष्मण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2183010

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव में राम मंदिर और धारा 370 जैसे मुद्दों को लोगों तक पहुंचाना हमारा कर्तव्य- के लक्ष्मण

Lok Sabha Election 2024 :  लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार और प्रसार का दौर चरम पर पहुंच गया है. प्रदेश के दोनों ही प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस पूरा दम लगा रहे हैं. 

 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार और प्रसार का दौर चरम पर पहुंच गया है. प्रदेश के दोनों ही प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस पूरा दम लगा रहे हैं. इसी कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की ओर से एक और जहां देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) जयपुर में मीटिंग करते नजर आए. वहीं, दूसरी ओर सांसद और ओबीसी मोर्चो के राष्ट्रीय अध्यक्ष के.

लक्ष्मण (K Laxman) ओबीसी मोर्चा की ओर से की मीटिंग का आयोजन किया गया. ओबीसी मोर्चो के राष्ट्रीय अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने 400 प्लस का लक्ष्य रखा है, जिसे हर हाल में भारतीय जनता पार्टी को पूरा करना है. 

मंदिर और 370 जैसे मुद्दों को जनता तक पहुंचाना कर्तव्य 

जिस तरह से पीएम मोदी पूरे देश में घूम कर भारतीय जनता पार्टी की रीति और नीति को आम जनता के बीच लेकर जा रहे हैं, उसी तरीके से मोर्चे के सभी पदाधिकारी को कार्य करना होगा. आने वाले लोकसभा चुनाव में राम मंदिर (Ram Mandir) और धारा 370 सहित अन्य जनहित के मुद्दों को जनता तक पहुंचाना मोर्चे का परम कर्तव्य है. अंतोदय योजना का लाभ देश के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे, इसी सोच के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगे बढ़ रहे हैं. हम सभी को केंद्र और राज्य की योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना ही होगा. जिससे राज्य के साथ-साथ केंद्र भी विकास करें और देश की आर्थिक प्रगति में हिस्सेदारी निभाएं.

Reporter- Anup Sharma

Trending news