Lok Sabha elections 2024 Result: बाप गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार का बड़ा बयान, कोई कुछ कर ले बांसवाड़ा सीट मेरी होगी, Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2278270

Lok Sabha elections 2024 Result: बाप गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार का बड़ा बयान, कोई कुछ कर ले बांसवाड़ा सीट मेरी होगी, Video वायरल

Lok Sabha elections 2024 Result: चुनावी सरगर्मियों के बीच भारत आदिवासी पार्टी के राजकुमार रोत ने वायरल वीडियो में कहा है कि  चाहे जितना दम लगा ले. कोई कुछ कर ले, कोई धन-बल का प्रयोग कर ले, कुछ भी कर ले लेकिन जनता जो ठान लेती है, जनता वह कर लेती है. कोई कितना भी जोर लगा ले, बांसवाड़ा लोकसभा सीट से इस बार मेरी जीत होगी'.

lok sabha election - zee rajasthan

Lok Sabha elections 2024 Result: बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट में इस बार बीजेपी के महेंद्रजीत सिंह मालवीया, BAP प्रत्याशी राजकुमार रोत और कांग्रेस के सिंबल से चुनाव लड़ रहे अरविंद डामोर के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा. बांसवाड़ा सीट पर हुए लोकसभा चुनाव की मतगणना जारी है. चुनावी परिणाम घोषित होने से पहले भारत आदिवासी पार्टी के राजकुमार रोत का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चुनावी सरगर्मियों के बीच भारत आदिवासी पार्टी के राजकुमार रोत ने वायरल वीडियो में कहा है कि  चाहे जितना दम लगा ले. कोई कुछ कर ले, कोई धन-बल का प्रयोग कर ले, कुछ भी कर ले लेकिन जनता जो ठान लेती है, जनता वह कर लेती है. कोई कितना भी जोर लगा ले, बांसवाड़ा लोकसभा सीट से इस बार मेरी जीत होगी'.

राजकुमार रोत का यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लटफॉर्म X पर Avdhesh Pareek नाम के शख्स ने शेयर किया है. वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जानकारी के लिए बता दें कि बांसवाड़ा लोकसभा चुनाव की मतगणना में भारत आदिवासी पार्टी के राजकुमार रोत लगातार बढ़त बनाए हुए हैं. राजकुमार रोत 76187 वोटों से आगे चल रहे हैं.

आज का दिन पूरे देश के लिए बेहद अहम माना जा रहा है. पूरे देश में आज नई सरकार के लिए लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हुई वोटिंग की काउंटिंग की जा रही है. राजस्थान के राजनीतिक गलियारों में भी काफी गहमागहमी का माहौल है. 

लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर तमाम अनुमान, दावों और अटकलों के बाद आज परिणाम आएगा. किसके सिर पर होगा ताज, फैसला आज शाम तक हो जाएगा. ईवीएम से जनता का जनमत बाहर निकलने के साथ फैसला होगा. आज ईवीएम खुलने के साथ 266 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा. आज 29 केंद्रों पर 25 लोकसभा सीटों के लिए मतगणना हो रही है. 2,713 टेबल्स पर 4033 राउंड में ईवीएम के मतों की गणना जारी है.

800 टेबल्स पर पोस्टल बैलेट और ईटीबीपीएस की काउंटिंग हो रही है. ईवीएम के लिए 235 कक्ष हैं. पोस्टल बैलट के लिए 62 कक्ष हैं. सभी 25 लोकसभा क्षेत्रों में कुल 62.10 प्रतिशत मतदान हुआ था. EVMसे 61.53 प्रतिशत, पोस्टल बैलेट के माध्यम से 0.57 प्रतिशत वोटिंग हुई थी. आज 3 करोड 28 लाख 35 हजार 337 वोटों की ईवीएम से काउंटिंग जारी है.  

यह भी पढ़ेंः Video: रिजल्ट से पहले ढाप, झांझर और राग संग गा रहे राजस्थानी 'मोदी आवलो लो भाईडा अबके 400 के पार'

यह भी पढ़ेंः Video: चुनावी रुझानों के बीच कमल में दुल्हनिया को लेकर चला दूल्हा, Video हुआ वायरल

यह भी पढ़ेंः Big Breaking: डॉ. किरोड़ी लाल मीणा कल दे सकते हैं इस्तीफा! एक भी सीट हारने पर मंत्री पद से इस्तीफे का किया था ऐलान

यह भी पढ़ेंः क्या Rajasthan में चल गया गोविंद सिंह डोटासरा का तेजल सुपर डुपर? डांस Video फिर वायरल

Trending news