क्या Rajasthan में चल गया गोविंद सिंह डोटासरा का तेजल सुपर डुपर? डांस Video फिर वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2278472

क्या Rajasthan में चल गया गोविंद सिंह डोटासरा का तेजल सुपर डुपर? डांस Video फिर वायरल

Viral Video: सीकर लोकसभा सीट शेखावाटी की चर्चित सीटों में से एक गिनी जाती है. इस बार सीकर जिले की आठ विधानसभा में से 5 पर कांग्रेस ने अपना परचम लहराया है तो वहीं बीजेपी की झोली में सिर्फ तीन सीटें ही आई हैं. डोटासरा लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से विधायक हैं और उन्होंने जमकर प्रचार भी किया था. 

viral video

Lok Sabha elections 2024 Result Live: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना जारी है. देश की सभी सीटों के रुझान भी आना शुरू हो गए हैं. देश की ज्यादातर सीटों पर एनडीए आगे चल रही है. हालांकि राजस्थान में बीजेपी मिशन 25 से अच्छा खासा पीछे दिखाई दे रही है. राजस्थान में अलग-अलग सीटों पर आ रहे रुझानों के चलते बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के समर्थक जीत की खुशी मना रहे हैं.

हाल ही में डोटासरा का बयान आया था कि 4 जून को चुनाव परिणाम आएंगे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से मेहनत की है, उससे पूरा विश्वास है कि जनता ने आशीर्वाद दिया है. साथ ही उन्होंने इंडिया गठबंधन की जीत का दावा भी किया. वहीं, चुनावी सरगर्मियों के बीच गोविंद सिंह डोटासरा का पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

डोटासरा समर्थक तेजी से इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में गोविंद सिंह डोटासरा किसी कार के ऊपर खड़े हैं. उनके चारों तरफ भीड़ ही भीड़ नजर आ रही है. वीडियो में डोटासरा जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Video: आज है हनुमानजी का पवित्र मंगलवार, क्या बजरंगबली करेंगे BJP का 400 पार

 

बता दें कि  सीकर लोकसभा सीट शेखावाटी की चर्चित सीटों में से एक गिनी जाती है. इस बार सीकर जिले की आठ विधानसभा में से 5 पर कांग्रेस ने अपना परचम लहराया है तो वहीं बीजेपी की झोली में सिर्फ तीन सीटें ही आई हैं. डोटासरा लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से विधायक हैं और उन्होंने जमकर प्रचार भी किया था. ऐसे में कई लोग डोटासरा के इस वीडियो को चुनावी परिणामों से भी जोड़ रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Lok Sabha elections 2024 Result: बाप गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार का बड़ा बयान, कोई कुछ कर ले बांसवाड़ा सीट मेरी होगी, Video वायरल

 

आज का दिन पूरे देश के लिए बेहद अहम माना जा रहा है. पूरे देश में आज नई सरकार के लिए लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हुई वोटिंग की काउंटिंग की जा रही है. राजस्थान के राजनीतिक गलियारों में भी काफी गहमागहमी का माहौल है. 

यह भी पढे़ं- चुनावी रुझानों के बीच कमल में दुल्हनिया को लेकर चला दूल्हा, Video हुआ वायरल

 

लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर तमाम अनुमान, दावों और अटकलों के बाद आज परिणाम आएगा. किसके सिर पर होगा ताज, फैसला आज शाम तक हो जाएगा. ईवीएम से जनता का जनमत बाहर निकलने के साथ फैसला होगा. आज ईवीएम खुलने के साथ 266 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा. आज 29 केंद्रों पर 25 लोकसभा सीटों के लिए मतगणना हो रही है. 2,713 टेबल्स पर 4033 राउंड में ईवीएम के मतों की गणना जारी है.

800 टेबल्स पर पोस्टल बैलेट और ईटीबीपीएस की काउंटिंग हो रही है. ईवीएम के लिए 235 कक्ष हैं. पोस्टल बैलट के लिए 62 कक्ष हैं. सभी 25 लोकसभा क्षेत्रों में कुल 62.10 प्रतिशत मतदान हुआ था. EVMसे 61.53 प्रतिशत, पोस्टल बैलेट के माध्यम से 0.57 प्रतिशत वोटिंग हुई थी. आज 3 करोड 28 लाख 35 हजार 337 वोटों की ईवीएम से काउंटिंग जारी है.  

Trending news