Lok Sabha Election 2024: ये कैसा रिश्ता? पहले हरीश मीणा ने जौनपुरिया को बताया मित्र और फिर कहा- 'जिस व्यक्ति के खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं...'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2204844

Lok Sabha Election 2024: ये कैसा रिश्ता? पहले हरीश मीणा ने जौनपुरिया को बताया मित्र और फिर कहा- 'जिस व्यक्ति के खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं...'

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: पहले हरीश मीणा ने सुखबीर सिंह जौनपुरिया को मित्र बताया और फिर उन पर तंज कर दिया. जानिए उन्होंने क्या बयान दिया.

Harish Meena Sukhbir Singh Jaunpuriya

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: 19 अप्रैल को राजस्थान के पहले चरण के तहत चुनाव होना है. चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के साथ अन्य दल लगातार चुनाव प्रसार कर रहे हैं.  इस बीच टोंक सवाईमाधोपुर (Tonk-Sawai Madhopur Lok Sabha Seat)से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी हरीश मीणा (Harish Meena )ने बीजेपी के इसी सीट से प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया (Sukhbir Singh Jaunpuriya) पर जमकर निशाना साधा.

हरीश मीणा ने कहा, ''मेरे अच्छे मित्र जौनपुरिया जी हैं. जब वह चुनाव के बाद मिलेंगे तो गले लगा लूंगा. वह मेरे छोटे भाई जैसे हैं.'' हालांकि उन्होंने जौनपुरिया पर तंज भी कसा. उन्होंने कहा,''  हरियाणा-दिल्ली- राजस्थान में जिस व्यक्ति के खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं ऐसे में आप ऐसे व्यक्ति से उम्मीद भी क्या कर सकते हैं ?''

हरीश मीणा ने चुनावी माहौल और संभावनाओं को लेकर बयान दिया कि टोंक-सवाई माधोपुर की जनता मन बना चुकी है. उन्होंने कहा कि जनता का मन है अब वह बाहरी व्यक्ति की विदाई करेगी. उन्होंने कहा कि  पिछले 10 साल से जौनापुरिया जनता की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे.

सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कसा दिया था हरीश मीणा को लेकर बयान

जौनापुरिया ने कहा था,''हरीश मीणा जब सांसद थे तब 4 बजे ही बड़ा मंदिर, जहां कानून बनता है (लोकसभा), वहां 4 बजे भी नशे में आ जाते थे. मैं सबके सामने कह रहा हूं, अगर ऐसा नहीं तो मंदिर में खड़े होकर कसम खाएं. ''यह बात जौनापुरिया ने टोंक जिले के मालपुरा तहसील क्षेत्र के धोली गांव में चुनाव प्रचार के दौरान कही. इसका एक वीडियो शनिवार को सामने आया.

टोंक सवाई माधोपुर से लगातार दो बार सांसद रहे एवं तीसरी बार के भाजपा प्रत्याशी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने गुरुवार को कलमंडा, कडीला, खेड़ा, धौली, डिग्गी सहित अन्य गांव में सभाएं कर जनसंपर्क किया. कडीला ग्राम में जहां सांसद ने अपनी उपलब्धियां गांववासियों को गिनाई. वहीं ग्रामीणों ने भी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया को कडीला ग्राम में ना आने को लेकर नाराजगी जताई. 

धौली ग्राम में जनसभा करते हुए सांसद जौनपुरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी हरिश्चंद्र मीणा पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी हरिश्चंद्र मीणा कभी कुश्ती कभी कबड्डी खेलने के लिए कहते हैं वह जो चाहे मैं खेलने के लिए तैयार हूं. सांसद जौनपुरिया ने हरीश मीणा पर शराब पीकर कानून के मंदिर में जाने की बात कही. 

सांसद जौनपुरिया ने सभा के दौरान पीएम मोदी के नाम पर वोट डालने को लेकर जनता से कहा कि आप लोगों को पीएम मोदी को वोट देना है. वहीं जौनपुरिया की जन सभाओं में भीड़ नहीं होना भी एक चर्चा का विषय बना हुआ है. इस दौरान जौनपुरिया ने डिग्गी श्री जी महाराज के दर्शन किए. इस दौरान टोंक भाजपा अध्यक्ष अजीत सिंह, मेहता नरेश बंसल, राजकुमार जैन सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता साथ रहे.

Trending news