Rajasthan : सरदारशहर हार के बाद क्या बोले हनुमान बेनीवाल, तीसरे नंबर पर रहे फिर भी कहा..
topStories1rajasthan1478368

Rajasthan : सरदारशहर हार के बाद क्या बोले हनुमान बेनीवाल, तीसरे नंबर पर रहे फिर भी कहा..

Rajasthan : राजस्थान में चूरू जिले की सरदारशहर सीट पर उपचुनाव में हार के बाद हनुमान बेनीवाल ( Hanuman beniwal ) ने एक फेसबकु पोस्ट के जरिए अपनी बात कही. इस सीट पर कांग्रेस को जीत मिली है. अशोक गहलोत ( Ashok gehlot ) से लेकर गोविंद सिंह डोटासरा और सतीश पूनिया समेत तमाम नेताओं ने यहां अपनी पूरी ताकत लगाई थी.

Rajasthan : सरदारशहर हार के बाद क्या बोले हनुमान बेनीवाल, तीसरे नंबर पर रहे फिर भी कहा..

Rajasthan : राजस्थान में चूरू जिले की सरदारशहर सीट पर हुए उपचुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी तीसरे नंबर पर रही है. यहां बीजेपी की तरफ से सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़ समेत तमाम नेताओं ने जिम्मा संभाला तो वहीं कांग्रेस की ओर से अशोक गहलोत ( Ashok gehlot ) से लेकर गोविंद सिंह डोटासरा समेत तमाम बड़े नेता मोर्चा संभाले हुए थे. हनुमान बेनीवाल ( Hanuman beniwal ) ने भी मोर्चा संभाला. माना जा रहा था कि अगर चुनाव नहीं भी जीतते है तो दूसरे नंबर पर रहेंगे लेकिन पार्टी उम्मीदवार तीसरे नंबर पर रहा.

हार के बाद हनुमान बेनीवाल

सरदारशहर उपचुनाव में हार के बाद हनुमान बेनीवाल ने एक फेसबुक पोस्ट करते हुए कहा- सरदारशहर विधानसभा के उप-चुनाव में जनता का जनादेश स्वीकार है,मैं प्रत्येक उस मतदाता का धन्यवाद देता हुं जिन्होंने इस चुनाव में RLP के उम्मीदवार श्री लालचंद मूंड के समर्थन में मतदान किया ! चुंकि चुनाव में हार -जीत दो पहलू है और 2018 के विधानसभा चुनाव के परिणाम की तुलना में 2022 में हुए इस उप चुनाव में चार गुना से अधिक मत RLP को प्राप्त हुए ऐसे में हमें निराश होने की जरूरत नहीं है ! राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी मजबूती से जनहित के लिए संघर्ष करती रहेगी ! सरदारशहर  विधानसभा के उप चुनाव में सक्रिय रूप से सहयोग कर रहे पार्टी परिवार के सदस्यों और सरदारशहर विधानसभा में RLP के शुभचिंतकों को भी यह कहना चाहूंगा कि हमे निराश होने की जरूरत नहीं है ,जरूरत है संघर्ष को और अधिक मजबूत करने की ताकि 2023 में सकारात्मक परिणाम मिले वहीं सरदारशहर विधानसभा के तमाम मतदाताओं को भी आश्वस्त करता हुं की लोकहित के किसी भी कार्य के लिए RLP सदैव आपको अग्रिम पंक्ति में खड़ी मिलेगी और सड़क,बिजली,पानी सहित सरदारशहर विधानसभा की जो भी समस्या है उसके समाधान के लिए सड़क से लेकर सदन तक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी संघर्ष करेगी !

ये भी पढ़ें- राजस्थान BJP के इन 38 नेताओं के टिकट खतरे में, मोदी-शाह का ये फॉर्मूला तैयार

आपको बता दें कि सरदारशहर सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अनील शर्मा ने बीजेपी के अशोक पिंचा को 26 हजार 852 वोटों से हराया. RLP के लालचंद मूंड तीसरे नंबर पर रहे. अनील शर्मा को 91 हजार 357 वोट, अशोक पींचा को 64 हजार 505 और लालचंद मूंड को 46,753 वोट मिले. चुनावों में अशोक गहलोत, गोविंद सिंह डोटासरा, हनुमान बेनीवाल, सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़ समेत कई दिग्गज नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झौंक रखी थी.

Trending news