Pratapgarh News: जिला परिषद सदस्य, सरपंच और वार्ड पंच के उप चुनाव, भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314996

Pratapgarh News: जिला परिषद सदस्य, सरपंच और वार्ड पंच के उप चुनाव, भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले में पंचायती राज संस्थाओं के जिला परिषद सरपंच व वार्ड पंच के उपचुनाव को लेकर आज मतदान हो रहा है. जिला परिषद वार्ड संख्या 15 एवं पंचायत समिति धरियावद के ग्राम पंचायत भाण्डला सरपंच व पंचायत समिति पीपलखूंट के ग्राम पंचायत जामली के वार्ड पंच संख्या तीन, पंचायत समिति सुहागपुर के ग्राम पंचायत पटेलिया के वार्ड पंच संख्या तीन एवं पंचायत समिति धमोत्तर के ग्राम पंचायत ग्यासपुर के वार्ड पंच संख्या सात पर मतदान के दो पर मतदान हो रहा है. 

 

Pratapgarh news

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में पंचायती राज संस्थाओं के जिला परिषद सरपंच व वार्ड पंच के उपचुनाव को लेकर आज मतदान हो रहा है. जिले में जिला परिषद वार्ड संख्या 15 एवं पंचायत समिति धरियावद के ग्राम पंचायत भाण्डला सरपंच व पंचायत समिति पीपलखूंट के ग्राम पंचायत जामली के वार्ड पंच संख्या तीन, पंचायत समिति सुहागपुर के ग्राम पंचायत पटेलिया के वार्ड पंच संख्या तीन एवं पंचायत समिति धमोत्तर के ग्राम पंचायत ग्यासपुर के वार्ड पंच संख्या सात पर मतदान के दो पर सुबह से मतदान को लेकर ग्रामीणों की कतारें लगी हुई हैं.

यह भी पढ़ें- Kotputli News: पुलिस ने कोटपूतली के इस सोसायटी में चलाया सघन चेकिंग अभियान

गौरतलब है कि जिला परिषद के वार्ड संख्या 15 पर क्षेत्रीय विधायक व प्रदेश के राजस्व मंत्री हेमंत मीणा की सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं. उपचुनाव को लेकर राजस्व मंत्री हेमंत मीणा की शाक भी दांव पर लगी हुई है. इस सीट पर दोनों ही पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे हैं.

यह भी पढ़ें- Dholpur News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 2 मजदूरों को मारी टक्कर

चुनाव मतदान के दौरान बिजली कटौती का असर भी ग्रामीण क्षेत्रों में दिखाई दे रहा है. जिला परिषद के वार्ड 15 के उपचुनाव के दौरान कुंणी बूथ पर लोगों के आक्रोश के कारण सुबह 10:30 बजे तक मात्र 3% ही वोटिंग हुई है, जिसके कारण बूथ पर सन्नाटा पसरा हुआ है. हालांकि प्रशासन की ओर से वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने को लेकर लगातार समझाइश भी की जा रही है.

Trending news