प्रतापगढ़: खेर की लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी,आरोपियों की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1848190

प्रतापगढ़: खेर की लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी,आरोपियों की तलाश जारी

प्रतापगढ़ न्यूज: खेर की लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी गई है. वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

प्रतापगढ़: खेर की लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी,आरोपियों की तलाश जारी

प्रतापगढ़ न्यूज: धरियावद वन विभाग की टीम ने मुखबिर की सूचना पर रात्रि को धरियावद वन रेंज के पांच गुड़ा वन खंड में गीली खेर की लकड़ी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी है. कार्रवाई के दौरान तस्करों ने विभाग की गस्ती टीम एवं वन रक्षक, होमगार्ड आदि के साथ गाली ग्लोच कर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. 

इस दौरान धरियावद पुलिस टीम एवं गश्ती टीम के मौके पर आने पर तस्कर मौके पर खेर की गीली लकड़ी एवं ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर फरार हो गए.

रेंजर तेजपाल मीणा ने बताया कि रेंज के आरामपुरा नाका टीम को आधा दर्जन लोगों के हाथों में कुल्हाड़ी, ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ जंगल की ओर जाने की सूचना मिली थी. जिसके तुरंत बाद आरामपुरा नाका टीम ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी. जिसके बाद वन अधिकारी के निर्देश पर वन रक्षक संगीता मीणा, होमगार्ड ईश्वर मीणा आदि टीम के साथ जंगल की ओर गए.

इसी दौरान वन खंड पांचा गुड़ा रोड पर डूंगलावाली कुंडी के पास लकड़ी काटने एवं ट्रॉली में भरने की आवाज सुनाई दी. आवाज सुनने के बाद टीम मौके पर पहुंची और लकड़ी काटने से रोका. इस दौरान तस्करों ने वन विभाग की टीम के साथ गाली-गलौज कर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए.

ट्रैक्टर-ट्रॉली को किया गया जब्त

इस दौरान धरियावद पुलिस टीम व गश्ती टीम को आता देख तस्कर मौके पर गीली लकडिय़ां एवं ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर अंधेरे में फरार हो गए. वन विभाग की टीम ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर रेंज कार्यालय में लाए. मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

आखिर क्यों अंतरिक्ष में भेजा गया था कुत्ता, जानिए उसके साथ क्या हुआ?

Trending news