close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: 5 बेटियों के साथ मां ने की आत्महत्या, मामला दर्ज

अस्पताल परिसर में भारी भीड़ जमा रही. हर किसी की जुबां पर सिर्फ अफसोस सुनाई दे रहा था. लोग घटना के पीछे की वजह जानने को लेकर चर्चा करते रहे.

राजस्थान: 5 बेटियों के साथ मां ने की आत्महत्या, मामला दर्ज
फाइल फोटो

चौहटन: राजस्थान के चौहटन थाना क्षेत्र के बावड़ी कला गांव में बुधवार को अपनी पांच बेटियों के साथ उनकी मां द्वारा टांके में कूदकर की गई सामूहिक आत्महत्या के मामले में पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिए. मृतका बन्नुदेवी के पिता ने सामूहिक आत्महत्या करने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज की. 

जिस पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है. पुलिस उप अधीक्षक अजीत सिंह ने इस संबंध में बताया कि पुलिस घटना की सभी एंगल से गंभीरता से जांच कर रही है. अभी तक आत्महत्या की कोई पुख्ता वजह सामने नहीं आ रही है, घटना में कहीं न कहीं घरेलू कलह की वजह से इस वाक्यात के होने की संभावना लग रही है. 

इस दौरान अस्पताल परिसर में भारी भीड़ जमा रही. हर किसी की जुबां पर सिर्फ अफसोस सुनाई दे रहा था. लोग घटना के पीछे की वजह जानने को लेकर चर्चा करते रहे. फिलहाल परिजन शव लेकर बावड़ी के लिए रवाना हो गए हैं. जहाँ इनका दाह संस्कार होगा, मरने वालों में बन्नुदेवी (42) पत्नी राणाराम, संतोष (13), ममता (11), मैना (09), हंसा (07) एवं हेमलता (03) का नाम शामिल है.