तिरंगे से बड़ा लगाया पार्टी का झंडा, धौलपुर BJP जिला अध्यक्ष और पदाधिकारियों पर केस
Advertisement

तिरंगे से बड़ा लगाया पार्टी का झंडा, धौलपुर BJP जिला अध्यक्ष और पदाधिकारियों पर केस

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर भाजपा कार्यालय पर राष्ट्रीय झंडे से बड़ा पार्टी का झंडा लगाने को लेकर विवाद था, जिसको लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने मामला दर्ज कराया है. 

 

तिरंगे से बड़ा लगाया पार्टी का झंडा, धौलपुर BJP जिला अध्यक्ष और पदाधिकारियों पर केस

Dholpur: धौलपुर शहर के कोतवाली थाना में कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष साकेत बिहारी शर्मा ने भाजपा जिला अध्यक्ष और पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. कोतवाली थाने में दर्ज कराए गए मामले में कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा पदाधिकारियों पर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने का आरोप लगाया है. पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर भाजपा कार्यालय पर राष्ट्रीय झंडे से बड़ा पार्टी का झंडा लगाने को लेकर विवाद था, जिसको लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सोशल मीडिया पर उन्हें जानकारी मिली थी कि बाड़ी रोड स्थित भाजपा कार्यालय पर स्वतंत्रता दिवस के दिन दोनों ओर 2 राष्ट्रीय ध्वज लगाए गए थे, जिनके ठीक बीच में पार्टी का झंडा लगा था और वह राष्ट्रीय ध्वज से बहुत ऊंचा था.

थाने में दर्ज मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवण वर्मा, भाजपा महामंत्री सत्येंद्र पाराशर और कार्यालय मंत्री के साथ संबंधित पदाधिकारियों को पार्टी बनाते हुए राष्ट्रीय ध्वज के अपमान करने का मामला दर्ज कराया गया है. कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि थाने में दर्ज कराए मामले की जांच सब इंस्पेक्टर सुरेश चंद को सौंपी गई है.

Reporter-Bhanu Sharma

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं-टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

 

 

Trending news