राजसमंद: भाजपा का प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन आयोजित, सांसद दीया कुमारी ने की शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1313241

राजसमंद: भाजपा का प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन आयोजित, सांसद दीया कुमारी ने की शिरकत

भाजपा के जरिए  प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन, राजनगर के एक निजी होटल में आयोजित किया गया. इस सम्मेलन में प्रबुद्ध नागरिकों को दुपटटा ओढ़ाकर सम्मानित किया गया. इसमें भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह मुख्य वक्ता  के रूप में शामिल हुए तो वहीं कार्यक्रम में राजसमंद सांसद दीया कुमारी और विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने भी शिरकत की.

राजसमंद: भाजपा का प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन आयोजित, सांसद दीया कुमारी ने की शिरकत
Rajsamand: भाजपा के जरिए  प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन, राजनगर के एक निजी होटल में आयोजित किया गया. इस सम्मेलन में प्रबुद्ध नागरिकों को दुपटटा ओढ़ाकर सम्मानित किया गया. इसमें भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह मुख्य वक्ता  के रूप में शामिल हुए तो वहीं कार्यक्रम में राजसमंद सांसद दीया कुमारी और विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने भी शिरकत की.
 
बता दें कि यह कार्यक्रम राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ के नेतृत्व में आयोजित किया गया था. अरूण सिंह ने सम्मेलन के आयोजको को सम्मेलन का सफलता पर बधाई दी.सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हर वर्ग के साथ खड़ी है. गांव की महिलाओं के बैंक अकाउंट खुलवाने के साथ साथ  उसमें पैस डलवाने का काम भी किया है. 
 
इतना ही नहीं कोविड के समय मोदी सरकार के जरिए  लोगों को काफी राहत देने का काम किया गया था.  पीएम मोदी की सोच की वजह से ही हर घर तक लाइट पहुंची है तो वहीं सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद दीया कुमारी ने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी की सोच की वजह से देश उन्नति की ओर बढ़ रहा है. हमारा देश विश्व गुरू बनने वाला नहीं है बल्कि विश्व गुरू बन गया है.
 
सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजसमंद विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से आज महिलाओं को हर जगह सम्मान मिल रहा है.कार्यक्रम के बाद मीडिया से वार्ता के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह ने कहा कि 'मोदी@20' पुस्तक में पीएम मोदी के कार्यकाल के बारे में जिक्र किया गया है. कई लेखकों ने इसमें लेख भी लिखे हैं. वहीं इस दौरान उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना साधा  और  कहा कि राजस्थान में महिलाओं और दलितों पर बहुत अत्याचार हो रहा है. आए दिन पीटपीटकर मारना ऐसी घटनाएं बढ़ रही है.यहां कानून व्यवस्था नहीं जंगल राज है. 
 
यह हाल जब ही होता है शासन प्रशासन अपनी जिम्मेदारी से भागने लगता है.मीडिया से वार्ता के दौरान राजसमंद सांसद दीया कुमारी गहलोत सरकार को आड़े हाथ लिया.दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान में ना तो कानून है और ना ही व्यवस्था है.पूरी तरह से जंगल राज है. मुख्यमंत्री और उनकी पूरी सरकार फेलियोर साबित हो चुकी है.
 
कांग्रेस सरकार में ना महिलाएं सुरक्षित है, ना संत समाज सुरक्षित और ना ही दलित वर्ग सुरक्षित है.क्राइम रेट बढ़ चुका है और ऐसा लगता है कि क्रिमिनल को पूरी तरह से खुली छूट दी हुई है.कांग्रेस सरकार में खनन माफिया और भूमाफिया अपनी मनमानी कर रहे हैं.दीया कुमारी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के बारे में सोच रही है.
 
 इनके मंत्री व विधायकों को खुली छूट दी हुई प्रशासन को यह लोग नियुक्त करते हैं और ट्रांसफर्स भी इनके हिसाब से हो रहा है.और दुख की बात यह है कि विकास के नाम पर राजस्थान में कुछ नहीं हो रहा है.
 
Reporter: Devendra Sharma

Trending news