माइनिंग इंजीनियर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की 50वीं वार्षिक सभा,जानिए क्या रहा खास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1843685

माइनिंग इंजीनियर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की 50वीं वार्षिक सभा,जानिए क्या रहा खास

राजसमंद न्यूज: माइनिंग इंजीनियर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की 50वीं वार्षिक सभा हुई.राजसमंद जिले के आमेट में कार्यरत सचिव एवं खनि अभियंता आसिफ एम अंसारी को सम्मानित किया गया

माइनिंग इंजीनियर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की 50वीं वार्षिक सभा,जानिए क्या रहा खास

राजसमंद: माइनिंग इंजीनियर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की 50वीं वार्षिक सभा का आयोजन अहमदाबाद चेप्टर के आतिथ्य में हुआ. इस 50वीं वार्षिक सभा में खनन विजन 2047 विषय पर तीन दिन तक विचार विमर्श किया गया.

उत्कृष्ट सेवाओं के लिए पुरूस्कृत एवं सम्मानित

 तो वहीं प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी एमईएआई के विभिन्न चैप्टर एवं सदस्यों को राष्ट्रीय कार्य कारिणी द्वारा वर्ष 2022-2023 में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए पुरूस्कृत एवं सम्मानित किया गया.

आमेट में कार्यरत सचिव एवं खनि अभियंता आसिफ एम अंसारी सम्मानित

 जिसमें राजसमंद जिले के आमेट में कार्यरत सचिव एवं खनि अभियंता आसिफ एम अंसारी को सम्मानित किया गया. तो वहीं एमईएआई-उदयपुर के अरूण कुमार कोठारी को विभिन्न कार्यों के लिए लाइफ टाईम अचीवमेंट पुरूस्कार और अध्यक्ष मधुसूदन पालीवाल को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सर्विस एक्सीलेन्स अवॉर्ड से सम्मानित किया.

रूण कुमार कोठारी को विभिन्न कार्यों के लिए लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरूस्कार 

 इस समारोह में माइनिंग इंजीनियर्स एसोसिएशन ऑफ इडिया, राजस्थान चैप्टर, उदयपुर को वर्ष 2022-2023 में उत्कृष्ट कार्यों के लिए राष्ट्रीय कार्य कारिणी द्वारा “एक्टीव चैप्टर अवार्ड“ से पुरूस्कृत किया गया. साथ ही स्पेशल अवॉर्ड “होस्टींग काउंसिल मीटिंग“ भी प्रदान किया गया. तो वहीं प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी एमईएआई के विभिन्न चैप्टर एवं सदस्यों को राष्ट्रीय कार्य कारिणी द्वारा वर्ष 2022-2023 में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए पुरूस्कृत एवं सम्मानित किया गया. वहीं एमईएआई-उदयपुर के अरूण कुमार कोठारी को विभिन्न कार्यों के लिए लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरूस्कार और अध्यक्ष मधुसूदन पालीवाल को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सर्विस एक्सीलेन्स अवॉर्ड से सम्मानित किया.

ये भी पढ़ें-

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय

भागवत पुराण के मुताबिक गर्भावस्था में करें ये 5 काम, बच्चे में...

क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब

Trending news