Sawai-madhopur: फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एक्शन में बौंली पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1399404

Sawai-madhopur: फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एक्शन में बौंली पुलिस

सवाईमाधोपुर की बामनवास विधानसभा के बौंली में एसएचओ कुसुमलता मीणा के निर्देशन में  पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Sawai-madhopur: सवाईमाधोपुर की बामनवास विधानसभा के बौंली में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस एक्शन में है. एसएचओ कुसुमलता मीणा के निर्देशन में बौंली थाना पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. पुलिस टीम पर जानलेवा हमला प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

एएसआई हरिशंकर ने बताया कि 3 जून 2022 को पुलिस टीम द्वारा सिक्स लाइन हाईवे पर बजरी के ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रैक्टरों से जोड़कर सिक्स लाइन पर चढ़ाने से मना करने पर ट्रैक्टर वालों के द्वारा पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया था. हमले में कई पुलिसकर्मी चोटिल भी हुए थे. वारदात को लेकर बौंली थाना पर दर्जन भर लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया था. इस मामले में फरार चल रहे आरोपी राजेश यादव पुत्र प्रभु दयाल यादव निवासी बड़ा गांव को बौंली थाना पुलिस ने बड़ागांव सरवर से गिरफ्तार किया है.

आरोपी की तलाश को लेकर पूर्व में भी दबिश दी गई थी. जिसके बाद एसएचओ कुसुम लता मीणा के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर मुखबिर सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. गौरतलब है कि पूर्व में इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं घटना में प्रयुक्त दो ट्रैक्टर जब्त किए जा चुके हैं. वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है. गठित टीम में एसएचओ कुसुमलता मीणा, एएसआई हरिशंकर, कॉन्स्टेबल जाबिद अली व कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह मौजूद रहें.

Reporter - Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग से पहले थरूर का बड़ा बयान कहा- बस पिच टेंपरिंग ना हो

राजस्थान: रात में गिरते तापमान से सर्दी का होने लगा अहसास, दिन में गर्मी का सितम जारी

धस रही जमीन, दरक रहीं दीवारें..अपने ही घर की छत के नीचे हर वक्त मौत का खतरा!

Trending news