मासूमों के सिर से उठा दादी और मां का हाथ, परिवार के लिए काल बना 11 केवी लाइन का तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2345657

मासूमों के सिर से उठा दादी और मां का हाथ, परिवार के लिए काल बना 11 केवी लाइन का तार

Rajasthan News: राजस्थान के बामनवास में विगत रात एक भीषण हादसा पेश आया.बामनवास के पांच्या की ढाणी में 11 केवी लाइन का तार टूटकर गिर जाने से दो महिलाओं की मौत हो गई.बहरहाल पुलिस ग्रामीणों से समझाइश में जुटी हुई है.

 

Sawai madhopur News

Rajasthan News: राजस्थान के बामनवास में विगत रात एक भीषण हादसा पेश आया.बामनवास के पांच्या की ढाणी में 11 केवी लाइन का तार टूटकर गिर जाने से दो महिलाओं की मौत हो गई.हादसे में पीड़ित परिवार का झोपड़ा भी जल गया.

वहीं झोपड़ी में रखा हुआ सिलेंडर भी फट गया.सूचना के बाद बामनवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को बामनवास सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. गुस्साए ग्रामीणों ने आज सुबह बामनवास सीएचसी के बाहर जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया.बहरहाल पुलिस ग्रामीणों से समझाइश में जुटी हुई है.

बामनवास एसएचओ हेमेंद्र चौधरी ने बताया कि बामनवास के पाच्या की ढाणी में हरेती मीणा खेत पर ही अपना झोपड़ा बनाकर रहता है. हरेती मीणा की पत्नी मनभर व उसके बेटे मुकेश मीणा की पत्नी सीमा विगत रात खेत पर ही थी.एकाएक खेत से गुजर रही 11 केवी लाइन अचानक टूट कर गिर गई. 

जिसमें दोनों सास बहू करंट की चपेट में आकर अचेत हो गई.जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. 11 केवी लाइन का तार टूटकर गिरने से झोपड़ा भी करंट की जद में आ गया और झोपड़ी में भी आग लग गई. जिससे सिलेंडर वह अन्य घरेलू सामान भी जलकर खाक हो गया.थोड़ा दूरी पर होने के कारण मुकेश मीणा हादसे में बाल-बाल बच गया.

जानकारी मिलने के बाद बामनवास पुलिस मौके पर पहुंची और 60 वर्षीय मनभर देवी व 33 वर्षीय सीमा को सीएचसी बामनवास लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उनकी मौत की औपचारिक पुष्टि की. रात में दोनों शवों को सीएचसी बामवास की मोर्चरी में रखवाया गया.

बहरहाल, पुलिस प्रशासन ग्रामीणों से समझाइश कर शवों का पोस्टमार्टम करवाने की कवायद में जुटा हुआ है..मृतका सीमा देवी के 9 साल व 6 साल के दो बच्चे हैं. दोनों बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया.ऐसे में परिवार का रो-रो कर बुरा हाल था. स्थानीय लोगों ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें:अलवर में भीषण ट्रेन हादसा ! मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

Trending news