भारी मात्रा में हो रहे विकास के कार्यों को नहीं पचा पा रही है भाजपा- बालेंदू सिंह शेखावत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1456988

भारी मात्रा में हो रहे विकास के कार्यों को नहीं पचा पा रही है भाजपा- बालेंदू सिंह शेखावत

Ajeetgarh, Sri Madhopur, Jaipur News: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य बालेंदू सिंह शेखावत ने अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के गांव गोमावाली सड़क से ढाबावाली सड़क लागत 44 लाख दूरी डेढ किलोमीटर स्वीकृत सड़क मार्ग का शिलान्यास है. इस दौरान शेखावत ने कहा कि भाजपा भारी मात्रा में हो रहे विकास के कार्यों को नहीं पा रही है.

 

भारी मात्रा में हो रहे विकास के कार्यों को नहीं पचा पा रही है भाजपा- बालेंदू सिंह शेखावत

Ajeetgarh, Sri Madhopur, Jaipur News: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य बालेंदू सिंह शेखावत ने कहा कि श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में भारी मात्रा में हो रहे विकास के कार्यों को भाजपा पचा नहीं पा रही है, जिस कारण हड़बड़ाहट के साथ अनेक आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन हम विकास में ध्यान रखते हैं, आरोपों की चिंता नहीं करते है.

अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के गांव गोमावाली सड़क से ढाबावाली सड़क लागत 44 लाख दूरी डेढ किलोमीटर स्वीकृत सड़क मार्ग का शिलान्यास करते हुए शेखावत ने कहा कि श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में जब-जब दीपेंद्र सिंह शेखावत विधायक रहे विकास के कार्यों की गंगा बहती रही है. उन्होंने कहा कि श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में शेखावत ने अपने 4 साल के कार्यकाल में भारी विकास के कार्यों की गंगा बहा दी है, जिसको भाजपा पचा नहीं पा रही है. 

भाजपा का काम केवल आरोप लगाना है, जबकि हमारा काम भारी मात्रा में विकास करना है. हम आरोपों से डरने वाले नहीं हैं, उन्होंने कहा कि श्रीमाधोपुर विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने अपने इस 4 साल के कार्यकाल में करोड़ो रुपये सड़कों और पानी के लिए स्वीकृत करा दिए, जिनका निर्माण कार्य कहीं जारी है, तो कहीं पूरा हो चुका है. 

साथ ही कई छोटी सड़कों के मरम्मत का कार्य भी स्वीकृत करा दिया है. साथ ही कुछ सड़कें जो क्षतिग्रस्त पड़ी हुई है, उनकी मरम्मत का कार्य भी इस बजट सत्र में स्वीकृत करा दिया जाएगा, उसके बाद श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में कोई भी सड़क क्षतिग्रस्त और टूटी-फूटी नहीं रहेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शेखावत ने अजीतगढ़ से श्रीमाधोपुर और अजीतगढ़ से वाया हरदास का बास होती हुई हसामपुर तक की सड़क मार्गों का कार्य नए स्तर पर पूरा करा दिया है. 

साथ ही गढ़टकनेत से वाया हरिपुरा खटकड़ किशोरपुरा होते हुए दिल्ली हाईवे तक करीब 26 करोड़ की लागत से कार्य स्वीकृत कराया है. उन्होंने कहा कि पेयजल, शिक्षा, चिकित्सा सड़कों को शेखावत ने प्राथमिकता से लिया है. हमारा कार्य विकास कराना है तो भाजपा का कार्य आरोप लगाना है, लेकिन हम इन आरोपों से डरने वाले नहीं हैं. हमें जनता ने 5 साल श्रीमाधोपुर की कमान संभलाई उस पर हम खरे उतर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

इस अवसर पर शेखावत का ग्रामीणों ने साफा और माला पहना कर स्वागत किया. इसके बाद शेखावत ने पट्टीका का विधिवत शिलान्यास किया. इस अवसर पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता रमेश कुमार, सिहोडी सरपंच सुंदर लाल भावरीया, उपसरपंच मुरलीधर, चंद्र सोलेत रामपुरा, जितेंद्र सिंह शेखावत आसपुरा, राम सिंह नाथूसर, सिहोडी के पूर्व सरपंच रामेश्वर मीणा, युवा नेता संयोग भावरिया समेत कई वार्ड पंच और सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

ग्रामीणों ने दिया विभिन्न समस्याओं का ज्ञापन
शिलान्यास करने के बाद राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य बालेदू सिंह शेखावत ने लोगों की जनसुनवाई की. इस जनसुनवाई में सिहोडी सरपंच सुंदरलाल भावरिया के नेतृत्व में लोगों ने गढ़टकनेत के त्रिलोकपुरा मोड से लेकर त्रिलोकपुरा गांव तक की 5 किलोमीटर की क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत कराने, श्रीमाधोपुर से बामरला तक के ओबीआर सड़क की चौड़ाई बढ़ाने, ढाबावाली से किसान चौराया सिहोडी और सालावाली से भाटिया स्कूल तक सड़क निर्माण कराने संबंधी कई समस्याओं का ज्ञापन दिया, जिस पर शेखावत ने कहा कि आने वाले बजट में सड़कों की समस्या समेत सारी समस्याएं हल कर दी जाएगी, जिस पर ग्रामीणों ने धन्यवाद दिया है.

खबरें और भी हैं...

बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Trending news