खाटूश्यामजी मासिक मेले के भगदड़ मामले ने पकड़ा तूल, तेजा सेना बंद की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299336

खाटूश्यामजी मासिक मेले के भगदड़ मामले ने पकड़ा तूल, तेजा सेना बंद की चेतावनी

 जिले में बीते सोमवार को राजस्थान के मशहूर खाटूश्यामजी के मासिक मेले में  अचानक भीड़ बढ़ने से सुबह भगदड़ मच गई थी, जिसके कारण तीन महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई. जिसे लेकर प्रदेश भर में प्रशासन पर इन मेलों के दौरान की जाने वाली सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है. 

 खाटूश्यामजी मासिक मेले के भगदड़ मामले ने पकड़ा तूल, तेजा सेना बंद की चेतावनी

Sikar: जिले में बीते सोमवार को राजस्थान के मशहूर खाटूश्यामजी के मासिक मेले में  अचानक भीड़ बढ़ने से सुबह भगदड़ मच गई थी, जिसके कारण तीन महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई. जिसे लेकर प्रदेश भर में प्रशासन पर इन मेलों के दौरान की जाने वाली सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है. 

यह भी पढ़ेः अमरनाथ गुफा में कैसे हुआ था हादसा, वैज्ञानिकों ने समझाया पीछे का 'रहस्य'

इसी के कारण यह मामला काफी तूल पकड़ता जा रहा है. इसी कड़ी में शुक्रवार को तेजा सेना ने सीकर प्रभारी मंत्री शकुन्तला रावत को ज्ञापन सौपा और पूरे मामले की उचित जांच की मांग की  है. ज्ञापन में मांग की गई कि निलंबित चारों अधिकारियों को  फिर से बहाल किया जाए. इसके अलावा मन्दिर कमेटी को भंग कर मन्दिर को देव स्थान बोर्ड के अधीन किया जाए.

 इसके अलावा इस प्रकरण में दर्ज मामले में सख्त कार्रवाई की जाए. वही प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ने बताया कि मुख्यमंत्री खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी.वही तेजा सेना ने कर्रवाई नहीं होने और मांगे नहीं मानने पर सीकर बंद की चेतावनी दी है. 

सीकर  जिले की खबरों के लिए क्लिक करे

अन्य खबरें
आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Luni: लंपी स्किन से बचाव के लिए गोवंश को पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा

11 हजार रेलकर्मी घरों पर फहराएंगे तिरंगा, डीआरएम के नेतृत्व में अधिकारियों ने निकाली संकल्प रैली

Trending news