नीमकाथाना: मारपीट कर अपहरण करने वाले 3 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, युवक को भी छुड़वाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490710

नीमकाथाना: मारपीट कर अपहरण करने वाले 3 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, युवक को भी छुड़वाया

Neem Ka Thana, Sikar: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत माकड़ी पुलिया के पास युवक के साथ मारपीट कर अपहरण करने के मामले में सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

नीमकाथाना: मारपीट कर अपहरण करने वाले 3 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, युवक को भी छुड़वाया

Neem Ka Thana, Sikar: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत माकड़ी पुलिया के पास युवक के साथ मारपीट कर अपहरण करने के मामले में सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सदर पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां तीनों आरोपियों को न्यायालय ने 3 दिन के पीसी रिमांड पर भेजा है. 

सदर थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत ने बताया कि मांकड़ी पुलिया के पास खरवाशो की ढाणी निवासी विकास उर्फ चिंटू के साथ मारपीट कर अपरहण की सूचना मिली, जिस पर उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया गया और टीम गठित कर बदमाशों का पीछा किया गया. सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक (ASP) गिरधारी लाल शर्मा, खेतड़ी डीवाईएसपी और पाटन पुलिस, खेतड़ी पुलिस मौके पर पहुंचे और बदमाशों का पीछा कर बदमाशों को घेरकर अपहरण किए गए युवक को करमाड़ी बाबई के जंगलों में से बदमाशों के चंगुल से छुड़वाया और नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

जहां इलाज के बाद उसे जयपुर के लिए रेफर कर दिया. वहीं बदमाशों का पीछा कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें द्लेलपुरा निवासी महेश जाट मंडोली निवासी महेश कुमार और सवाली दलेलपुर निवासी अजीत को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां न्यायालय ने तीनों आरोपियों को 3 दिन के पीसी रिमांड पर भेजा. 

यह भी पढ़ें - देखिए भगवान विष्णु से शादी करने वाली पूजा सिंह का ये अंदाज, फोटोज हो रहीं वायरल

थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने बताया कि खरवासों की ढाणी मावंडा खुर्द का रहने वाला विकास उर्फ चिंटू पुत्र भागीरथ जाट अपने दोस्तों के साथ ठेके पर शराब पी रहा था और उसी वक्त आरोपी भी शराब पीने आए दोनों के बीच आपसी कहासुनी के बाद विवाद शुरू हो गया और आरोपियों ने विकास उर्फ चिंटू के साथ मारपीट कर उसका अपहरण कर ले गए. बाद में पुलिस द्वारा आरोपियों के चंगुल से छुड़ा कर उसे घायल अवस्था में नीमकाथाना अस्पताल से जयपुर के लिए रेफर किया गया और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news