राजस्थान और हरियाणा के 350 से ज्यादा सेंटर्स पर आयोजित होगी स्कॉलरशिप Exam, जानें प्रक्रिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397836

राजस्थान और हरियाणा के 350 से ज्यादा सेंटर्स पर आयोजित होगी स्कॉलरशिप Exam, जानें प्रक्रिया

सीकर राजस्थान और हरियाणा के इतिहास में सीकर का सीएलसी संस्थान पहली बार व्यापक स्तर पर स्कॉलरशिप एग्जाम का आयोजन करवाने जा रहा है.

स्कॉलरशिप Exam

Sikar: सीकर राजस्थान और हरियाणा के इतिहास में सीकर का सीएलसी संस्थान पहली बार व्यापक स्तर पर स्कॉलरशिप एग्जाम का आयोजन करवाने जा रहा है. यह एग्जाम जिसे टेक्नो नाम दिया गया है. हरियाणा और राजस्थान के साडे 350 से ज्यादा सेंटर पर आयोजित होगा, जिसमें करीब लाखों की संख्या में स्टूडेंट्स शामिल होंगे.

साथ ही सीएलसी संस्थान के फाउंडर श्रवण चौधरी ने बताया कि 2004 में सीएलसी संस्थान की ओर से जिला स्तरीय प्रतिभा खोज परीक्षा की शुरुआत की गई थी. अब इस एग्जाम को मॉडिफिकेशन करके राजस्थान और हरियाणा में 350 से ज्यादा सेंटर पर आयोजित किया जा रहा है. इस एग्जाम में राजस्थान और हरियाणा के कक्षा 5 से 12 तक के स्टूडेंट्स शामिल होंगे. 4 जोन में होने वाले इस एग्जाम का रिजल्ट 20 दिसंबर को जारी होगा. प्रतिभावान 5000 स्टूडेंट्स के लिए अवॉर्ड सेरेमनी का भी आयोजन किया जाएगा.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

 

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

 
 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

 

 

Trending news