Sikar News: जलदाय विभाग में प्याऊ उद्घाटन में पहुंचे कलेक्टर का लोगों ने किया घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2266079

Sikar News: जलदाय विभाग में प्याऊ उद्घाटन में पहुंचे कलेक्टर का लोगों ने किया घेराव

Sikar latest News: सीकर जिले में गर्मी बढ़ने के साथ ही पीने के पानी की समस्या भी लगातार विकराल होती जा रही है. पीने के पानी की समस्या को लेकर अब लोगों का आक्रोश भी लगातार बढ़ता जा रहा है. शहर के वार्ड नंबर 29 व 41 के लोगों ने सीकर जिला कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी का घेराव कर अपना विरोध दर्ज करवाया.

Sikar News

Sikar latest News: राजस्थान के सीकर जिले में गर्मी बढ़ने के साथ ही पीने के पानी की समस्या भी लगातार विकराल होती जा रही है. पीने के पानी की समस्या को लेकर अब लोगों का आक्रोश भी लगातार बढ़ता जा रहा है और लोग सड़कों पर उतरने को मजबूर हो गए हैं. ऐसा ही मामला आज सीकर शहर के सांवली रोड स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय पर देखने को मिला. जहां शहर के वार्ड नंबर 29 व 41 के लोगों ने सीकर जिला कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी का घेराव कर अपना विरोध दर्ज करवाया. 

मोहल्ले वासियों का आरोप है कि पिछले लंबे समय से इलाके के लोग पेयजल की समस्या से जूझ रहे हैं. जलदाय विभाग के अधिकारियों को भी इस बारे में कई बार अवगत करवाया लेकिन आज तक पेयजल की समस्या का निदान नहीं हुआ. इलाके के लोगों का कहना है कि उनके घरों में पिछले लंबे समय से पीने तक का पानी नहीं पहुंच रहा. जलदाय विभाग के अधिकारी भी बार-बार निरीक्षण करने पहुंचते हैं लेकिन आज तक कोई स्थाई समाधान नहीं कर पाए. जिसके चलते आज जलदाय विभाग पहुंचकर जिला कलेक्टर का घेराव कर विरोध प्रदर्शन करना पड़ा. 

पीने के पानी की समस्या को लेकर जलदाय विभाग पहुंचे मोहल्ले वासियों को जिला कलेक्टर ने जल्द ही अधिकारियों से इलाके का निरीक्षण कर समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया. जिला कलेक्टर ने कहा कि गर्मी का मौसम होने के कारण पेयजल की खपत अधिक हो गई है, जिसके चलते कई इलाकों में पेयजल की समस्या बनी हुई है. पेयजल की समस्या को लेकर ही शहर के वार्ड नंबर 29 व 41 के लोग जलदाय विभाग पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- Didwana News: DM बालमुकुंद असावा का मूक प्राणियों के लिए पहल

जलदाय विभाग पहुंचे लोगों जलदाय विभाग के अधिकारियों से इलाके का निरीक्षण करवाकर जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया गया है. जिला कलेक्टर ने कहा कि जहां भी पेयजल की समस्या बनी हुई है. वहां हर संभव समस्या का समाधान किया जाएगा. अगर समस्या का समाधान नहीं हो सकेगा तो गर्मी के मौसम को देखते हुए पानी के टैंकर भेज कर अस्थाई समाधान करने का प्रयास लगातार जारी रहेगा.

Trending news