Sikar news: 460 जगहों पर पुलिस ने की रेड, 389 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668124

Sikar news: 460 जगहों पर पुलिस ने की रेड, 389 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sikar news: सीकर जिले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर अभियान के तहत 460 जगहों पर पुलिस ने की रेड मार 389 आरोपी किए गिरफ्तार.  

Sikar news: 460 जगहों पर पुलिस ने की रेड, 389 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sikar news: सीकर पुलिस की बड़ी कामयाबी, सीकर पुलिस मुख्यालय जयपुर के निर्देश पर मंगलवार को सीकर जिला पुलिस ने वांछित अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाकर आज सीकर पुलिस ने 389 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जो अलग-अलग अपराध किए हुए हैं. पुलिस ने इनके खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला भी दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Beawar news: शिक्षक की मौत पर न्यायिक जांच करवाने की मांग, सीएम के नाम दिया ज्ञापन, जानिए मामला

सीकर एसपी करण शर्मा ने बताया कि पुलिस मुख्यालय जयपुर के निर्देश पर आज पूरे राजस्थान में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत आज सीकर में भी पूरे जिले की विभिन्न थाना क्षेत्र में यह अभियान चलाया गया. इसमें पुलिस की 103 टीम बनाई गई. जिन्होंने 460 जगहों पर दबिश देकर 389 आरोपीयों को गिरफ्तार किया है. इनमें चार के खिलाफ आर्म्स एक्ट 1 के खिलाफ एनडीपीएस का मामला भी दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Dungarpur news: पुलिस का ऑपरेशन प्रहार, 42 टीम ने दबिश देकर पकड़े 118 अपराधी

इसके अलावा आज सीकर पुलिस को श्रीमाधोपुर अजीतगढ़ इलाके की बदमाश रघु गुर्जर को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है. आरोपी पूर्व में 10 मुकदमे दर्ज थे. जो लगातार क्राइम करता जा रहा था. आरोपी के खिलाफ राजपासा के लिए इस्तगासा भी लगाया गया है. इसके अलावा पूरे जिले पुलिस ने अपराधियों पर लगाम कसने के मकसद से कर्रवाई की गई. अलग अलग स्थानों से 389 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- राजू नेतड़ की गिरफ्तारी में नागौर पुलिस पर उठे सवाल, क्या पुलिस ने भी तोड़े नियम कायदे, जानिए पूरा मामला

Trending news