Sikar News: शिक्षक के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण, जानिए क्यों हो रहा है विरोध
Advertisement

Sikar News: शिक्षक के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण, जानिए क्यों हो रहा है विरोध

Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर इलाके के कल्याणपुरा में गुस्सा देखने को मिला. रा.उ.मा.वि.के शिक्षक की करगुजारी के विरोध में ग्रामीण हुए लामबद्व,ग्रामीणों ने शिक्षक कैलाशचंद्र वर्मा के खिलाफ विरोध,ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर स्कूल के की तालाबंदी, तालाबंदी कर बच्चों के साथ की नारेबाजी की,एक माह पहले का है मामला,कल्याणपुरा रा.उ.मा.वि.के शिक्षक के खिलाफ प्रदर्शन. 

 

Sikar News: शिक्षक के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण, जानिए क्यों हो रहा है विरोध

Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर इलाके के कल्याणपुरा में आज ग्रामीणों ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के एक शिक्षक के खिलाफ लामबंद होकर कार्रवाई की मांग को लेकर विद्यार्थियों के साथ स्कूल के तालाबंदी कर दी. मामले की जानकारी के अनुसार ग्रामीणों का आरोप था कि स्कूल का शिक्षक कैलाश चंद्र वर्मा का आचरण छात्रों के साथ सही नहीं है, और विद्यालय में आए दिन वह जो हरकते करते रहते हैं, उससे शिक्षकों के प्रति सम्मान कम हो रहा है.

शिक्षकों के साथ भी बदतमीजी करने की बात 

ग्रामीणों का आरोप है कि शिक्षक कैलाश चंद्र वर्मा ने करीब एक माह पहले इसी विद्यालय की एक पूर्व छात्रा को गांव से भगाकर ले जाकर उसके साथ शादी कर ली.वहीं, पूर्व छात्रा के परिजनों ने पुलिस थाने में भी इसकी रिपोर्ट दर्ज करवा रखी हैं. शिक्षक कैलाश चंद्र जो कि विद्यालय से करीब एक माह पहले से गैर हाजिर चल रहे हैं जो कि कल अचानक विद्यालय में आकर शिक्षकों के साथ भी बदतमीजी करने की बात प्रधानाचार्य ने बताई है.

कार्रवाई का आश्वासन दिया

जैसे ही शिक्षक विद्यालय में आने की ग्रामीणों को सूचना मिली तो आज ग्रामीण स्कूल पहुंचकर विद्यार्थियों के साथ स्कूल शिक्षकों को बाहर निकाल कर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर तालाबंदी कर दी और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. विद्यालय के तालाबंदी की सूचना के बाद मौके पर शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने जोरावरनगर प्रधानाचार्य कैलाश चेजारा को भेजा.जोरावरनगर प्रधानाचार्य कैलाश ने ग्रामीणों से समझाइश की और दो दिन में शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया जिस पर ग्रामीण शांत हुए और विद्यालय के तालाबंदी को हटाई.विद्यालय के तालाबंदी डेढ़ घंटे तक रही.

ये भी पढ़ें- Kumbhalgarh Assembly: चुनावी रंग में उम्मीदवारों के दिख रहे अनोखे ढंग, ऊंट पर चढ़कर पर्चा भरने पहुंचे तेजाराम

 

Trending news