Sri Madhopur: प्याज के कट्टे में छुपा था 7 फीट लंबा कोबरा, हाथ डालते ही युवक को डस लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393326

Sri Madhopur: प्याज के कट्टे में छुपा था 7 फीट लंबा कोबरा, हाथ डालते ही युवक को डस लिया

Sri Madhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर शहर में आज शाम को अचानक एक घर में एक युवक कट्टे में प्याज डालने का काम कर रहा था कि अचानक घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. 

7 फीट लंबा कोबरा

Sri Madhopur: राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर शहर में आज शाम को अचानक एक घर में एक युवक कट्टे में प्याज डालने का काम कर रहा था कि अचानक घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. 

मामले की जानकारी के अनुसार ढाणी जयरामकावाली निवासी घनश्याम सैनी जो कि अपने घर में ही बने पीछे की ओर कच्चे मकान में जमीन में फैले प्याजों को इकट्ठा कर प्लास्टिक के कट्टे में डाल रहा था कि प्याज में छुपकर बैठे कोबरा नाग ने अचानक हमला कर उसे काट लिया, जिसके बाद उसके चिल्लाने पर मौके पर परिजन दौड़ कर आए और उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया, जहां पर उसका इलाज जारी है. फिलहाल युवक की स्थिति स्थिर बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें - कोटा में सोयाबीन की खराब फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत में गिरने के बाद नहीं उठपाया, कर्ज से था परेशान

वहीं, युवक को जयपुर रेफर करने के बाद मौके पर कच्चे घर में छुपे कोबरे का रेस्क्यू किया गया तो वह नहीं मिला. वहीं कच्चे घर में बने बिलों को करीब 2 से 3 फुट खोदने के बाद कोबरा नाग उसमें छुप कर बैठा हुआ था, जिसे मौके पर पास के ही गांव से सांप पकड़ने वाले व्यक्ति को बुलाकर करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसको पकड़ कर घने जंगल में छोड़ा गया. कोबरे नाग की लंबाई करीब 6 से 7 फुट थी.

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

Trending news