श्रीगंगानगर: विधायक गौड़ ने 22.50 लाख से विकास कार्यों का किया शिलान्यास-लोकार्पण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1502581

श्रीगंगानगर: विधायक गौड़ ने 22.50 लाख से विकास कार्यों का किया शिलान्यास-लोकार्पण

Sri Ganganagar News: राजस्थान में श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने 22 लाख 50 हजार रूपये की राशि से लठावाली पंचायत में एक कार्य का लोकार्पण और तीन कार्यों का शिलान्यास किया है.

 

श्रीगंगानगर: विधायक गौड़ ने 22.50 लाख से विकास कार्यों का किया शिलान्यास-लोकार्पण

Sri Ganganagar News: राजस्थान में श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने 22 लाख 50 हजार रूपये की राशि से लठावाली पंचायत में एक कार्य का लोकार्पण और तीन कार्यों का शिलान्यास किया है. उन्होंने कहा कि विकास की दृष्टि से यह क्षेत्र अग्रणी है और विकास कार्यों में भी किसी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी. पूर्व में चार साल में लठावाली पंचायत में 7 करोड़ के विकास कार्य हो चुके है.

विधायक श्री गौड़ ने गांव 9 एमएल में 5 लाख रूपये की राशि से बस स्टैण्ड पर इंटरलॉकिंग और पौधारोपण कार्य का, गांव 24 एमएल में 8 लाख रूपये की राशि से शमशान घाट की चार दीवारी और मलकाना में 1.50 लाख रूपये की राशि से मॉडल आंगनबाड़ी केन्द्र का लोकार्पण किया और विधायक क्षेत्रा विकास योजना में गांव 11 एमएल में 8 लाख रूपये की राशि के इंटरलॉकिंग कार्य का शिलान्यास किया है. 

विधायक ने मुख्यमंत्राी श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में जनकल्याण के लिए प्रतिबद्ध राजस्थान सरकार द्वारा प्रदेश भर में करवाए जा रहे विकास और निर्माण कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि गंगानगर विधानसभा क्षेत्रा में भी अनेकों विकास और निर्माण कार्य अभी तक करवाए गए हैं और विभिन्न निर्माण कार्य प्रगतिरत हैं. विधायक गौड़ ने मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज और एग्रीकल्चर कॉलेज का जिक्र करते हुए बताया कि मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की कक्षाएं शुरू हो गई हैं. 

इसके माध्यम से जिले के बच्चे गंगानगर में ही रहकर मेडिकल की पढ़ाई पूरी कर सकेंगे, उन्हें पढ़ाई के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा. मुख्यमंत्राी चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजनाएं, इंदिरा रसोई योजनाएं, मुख्यमंत्राी निशुल्क जांच और दवा योजना सहित राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का उल्लेख करते हुए श्री गौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्राी गहलोत के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास कार्य जारी हैं.

यह भी पढ़ें - Rajasthan: रीट में फूफा ने बिगाड़ा खेल तो इस बार जीजा साले की जोड़ी ने किया पेपर लीक

इस अवसर पर 9 एमएल सरपंच श्री तरसेम सिंह, उपसरपंच सीमा देवी, बलकरण बराड़, सोसायटी अध्यक्ष प्रगट सिंह, उप अध्यक्ष श्री अमृतपाल सिंह, जल उपभोक्ता संगम गुरप्रताप सिंह, सतनाम सिंह झंज, पूर्व उपसरपंच गुरप्रताप सिंह, रवि बराड़, सुखविन्द्र सिंह गिल, सरपंच अवतार सिंह, सरपंच देशराज, सहित बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद थे.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

क्या पेपर लीक करने वाला सुरेश ढाका का हनुमान बेनीवाल से भी है रिश्ता, आप का आरोप

शादी के अगले दिन ही दुल्हन ने दूल्हे की उड़ा दी रातों की नींद, अब हुई गिरफ्तार

RPSC ने परीक्षा को लेकर जारी किए नए निर्देश, लापरवाही बरतने पर होगी सख्त कार्रवाई

Trending news