चूरू: पुलिस थाने से मजह 500 मीटर की दूरी पर चोरों ने तोड़े दुकानों के ताले

चुरू में गढ़ चौराहे के पास तीन दुकानों के ताले तोड़कर चोरों ने लाखों की नकदी और सामान पार किया है.

चूरू: पुलिस थाने से मजह 500 मीटर की दूरी पर चोरों ने तोड़े दुकानों के ताले
चोरों ने तोड़े दुकानों के ताले

चुरू: जिला मुख्यालय पर गढ़ चौराहे के पास तीन दुकानों के ताले तोड़कर चोरों ने लाखों की नकदी और सामान पार किया है. गढ़ चौराहे पर हुई चोरी ने पुलिस गश्त की पोल खोल कर रख दी है. गढ़ चौराहे पर जिन दुकानों में चोरी हुई है यह दुकानें कोतवाली थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हैं.

मुख्य बाजार में जहां पुलिस गश्त पर रहती है वहीं चोरों ने पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए घटना को अंजाम दिया है. मंगलवार सुबह जब सफाई कर्मी गढ़ चौराहे पर सफाई करने पहुंचे उस समय तक चोर तीन दुकानों में हाथ साफ कर चुके थे और अन्य दुकानों के ताले तोड़ने के प्रयास कर रहे थे.

सफाई कर्मियों को देखकर चोर मौके से फरार हो गए. इस पर सफाई कर्मियों ने तुरंत ही कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी. कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

चूरू के व्यापारियों ने पुलिस के प्रति भारी आक्रोश में मंगलवार को बाजार बंद का आह्वान किया है. व्यापारियों का कहना है कि शहर के मुख्य बाजार में चोर दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जिससे पुलिस गश्त की भी पोल खुल रही है.

चोरों को पकड़ने में पुलिस नाकाम है. इसी से आक्रोशित व्यापारियों ने मंगलवार को बाजार बंद कर दिया है. गढ़ चौराहे पर काफी संख्या में व्यापारी इकट्ठे हो गए. पुलिस के प्रति नाराजगी जताते हुए व्यापारियों का कहना है कि जब तक पुलिस चोरियों का खुलासा नहीं करेगी वह अपना विरोध जारी रखेंगे.

व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुनील भावुवाला ने कहा कि यह शर्म की बात है कि शहर के मुख्य बाजार में चोरों ने तीन दुकानों में चोरी कर ली और दो दुकान के ताले तोड़ने के प्रयास किए, लेकिन तोड़ नहीं पाए. जहां चोरी हुई है उससे कोतवाली महज 500 मीटर की दूरी पर है और पुलिस गश्त भी रहती है इसी को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है.