Rajasthan election: भाजपा प्रत्याशी रामसहाय वर्मा के समर्थन में विशाल मोटरसाइकिल रैली और रोड शो का हुआ आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1974965

Rajasthan election: भाजपा प्रत्याशी रामसहाय वर्मा के समर्थन में विशाल मोटरसाइकिल रैली और रोड शो का हुआ आयोजन

Tonk: निवाई, युवा मोर्चा द्वारा आयोजित बाइक रैली व रोड शो का आयोजन हरियाणा गौड ब्राह्मण छात्रावास रेलवे फाटक के पास से आयोजन किया गया.भाजपा प्रत्याशी रामसहाय वर्मा के समर्थन में विशाल मोटरसाइकिल रैली और रोड शो का आयोजन किया गया.

रोड शो का हुआ आयोजन

Tonk: निवाई, युवा मोर्चा द्वारा आयोजित बाइक रैली व रोड शो का आयोजन हरियाणा गौड ब्राह्मण छात्रावास रेलवे फाटक के पास से आयोजन किया गया. युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा नहीं जानकारी देते बताया कि भाजपा प्रत्याशी रामसहाय वर्मा के समर्थन में विशाल मोटरसाइकिल रैली और रोड शो का आयोजन किया गया.

सरकार ने प्रदेश की जनता को धोखा दिया
 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व उप नेता प्रतिपक्ष डॉ सतीश पूनिया रहे. इस दौरान हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉ,सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान प्रदेश में 5 वर्षों में भ्रष्टाचार, अपराध, पेपर लीक हुए हैं. कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है. प्रदेश का गरीब, किसान ,मजदूर , युवा में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है.

कमल खिलाने का किया दावा 
कांग्रेस सरकार को प्रदेश की जनता ने पूर्णतया नकार दिया है.भाजपा एक तिहाई बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है. प्रदेश के चारों ओर कमल खिलेगा. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी रामसहाय वर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि निवाई पीपलू विधानसभा की जनता मौजूद विधायक प्रशांत बैरवा से नाराज है. उन्होंने किसी भी प्रकार का धरातल पर कार्य नहीं किया है.

प्रशांत का हुआ भारी विरोध 
 विधानसभा क्षेत्र में भ्रष्टाचार, अतिक्रमण हुए हैं. शहर की मुख्य समस्या बस स्टैंड, अस्पताल में किसी भी प्रकार का कार्य नहीं किया है. मौजूद समय में कांग्रेस प्रत्याशी प्रशांत बैरवा को विधानसभा क्षेत्र की जनता का भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. जगह-जगह उनके खिलाफ नारेबाजी की गई है.

पुष्प वर्षा कर शहरवासियों ने किया  स्वागत 
 निवाई विधानसभा क्षेत्र में ही नहीं संपूर्ण प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विजय घोषित होंगे . मोटरसाइकिल रैली का जगह-जगह पुष्प वर्षा कर शहरवासियों ने स्वागत किया. वही हजारों युवा भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाते हुए चल रहे थे. इस दौरान शहर में जमकर आतिशबाजी की गई.

इसे भी पढ़ें: कोलायत कांग्रेस प्रत्याशी भँवर सिंह भाटी ने किया चुनाव प्रचार,कहा- हमारा पहला उद्देश्य कोलायत का विकास करना है

Trending news