Tonk News: देवनारायण मंदिर जोधपुरिया के वार्षिक मेले में पहुंचे जवाहर सिंह बेढम, कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर डोटासरा पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420875

Tonk News: देवनारायण मंदिर जोधपुरिया के वार्षिक मेले में पहुंचे जवाहर सिंह बेढम, कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर डोटासरा पर कसा तंज

Tonk Big News: टोंक जिले के निवाई में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम और देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष दर्जा राज्य मंत्री ओमप्रकाश भडाणा, विधायक रामसहाय वर्मा का नगरपालिका परिसर में नगर पालिका अध्यक्ष दिलीप इसरानी के नेतृत्व में स्वागत किया गया.

Jawahar Singh Bedam

Tonk Big News: राजस्थान में टोंक जिले के निवाई में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम और देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष दर्जा राज्य मंत्री ओमप्रकाश भड़ाना, विधायक रामसहाय वर्मा का नगरपालिका परिसर में नगर पालिका अध्यक्ष दिलीप इसरानी के नेतृत्व में स्वागत किया गया. इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष ने माला साफा और प्रभु श्री राम का स्मृति देकर स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan: कन्हैया मित्तल थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन, कहा- योगी आदित्यनाथ...

गृह राज्य मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि देवनारायण मंदिर जोधपुरिया में तीन दिवसीय वार्षिक मेले का आयोजन किया जा रहा है. प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का भी मेले में पहुंचने का कार्यक्रम प्रस्तावित था. किंतु विदेश यात्रा जाने के कारण वह मेले में नहीं पहुंच पाए हैं. 

 

उन्होंने कहा कि सभी देव भक्तों को मेरी ओर से प्रणाम कहना. मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के सभी देव स्थानों पर विकास के लिए अलग से बजट पारित करने का काम कर रहे हैं, जिससे देव स्थानों पर विकास का कार्य किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने जोधपुरिया में देवनारायण भगवान के पैरोंनमा के कार्य को पुनः रिटेंडर कर दिया है. 

 

एक माह के अंदर जिसका कार्य शुरू कर दिया जाएगा. प्रदेश के माला डूंगरी सहित अनेक मंदिरों में विकास के कार्य प्रगति पर है. उन्होंने कहा कि भगवान देवनारायण जोधपुरिया धाम के मेले में देश ही नहीं प्रदेश भर से श्रद्धालु पहुंचते हैं. मेले में लाखों श्रद्धालु देवनारायण भगवान के दर्शन करने के लिए आते हैं. 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के लगातार नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं. भाजपा की घोषणा पत्र में जो वादे किए हैं. वह लगभग पूरे किए जा रहे हैं. अभी हाल ही में 450 रुपए में गैस सिलेंडर प्रदेश की जनता को दिए जा रहे हैं. 

 

उन्होंने इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं के पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं है. उनके राज में प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर पहुंच गया था. प्रदेश में जंगल राज की स्थापना हो गई थी. हजारों घटनाएं रोज देखने को मिलती थी. किसान आत्महत्या कर रहे थे पुलिस को रोज पीटा जा रहा था. 

 

प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था दुरुस्त की गई है. पुलिस का इकबाल बड़ा है. अपराधी अपराध छोड़ने को मजबूर हो गए हैं. प्रदेश में सुशासन देने वाली सरकार बनी है. बजट में भी हर वर्ग का विशेष ध्यान दिया गया है. 

 

डोटासरा जी बताएं कि कन्हैयालाल की हत्या नहीं की गई. क्या उन्होंने कन्हैयालाल के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए भी कहा. इस दौरान भाजपा नेता रामप्रसाद शर्मा, पार्षद नितिन छाबड़ा, शंकर पडियार, चीरजीलाल झापड़ी, मानसिंह गुर्जर, हेमराज शर्मा सहित कहीं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

 

Trending news