">Rajasthan By-Polls: राजस्थान उपचुनाव में रविंद्र सिंह भाटी क्यों हो रहे High-Light? कांग्रेस से बगावात करने वाले नेता के लिए कही ये बात...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2491649

Rajasthan By-Polls: राजस्थान उपचुनाव में रविंद्र सिंह भाटी क्यों हो रहे High-Light? कांग्रेस से बगावात करने वाले नेता के लिए कही ये बात...

राजस्थान की 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में रविंद्र सिंह भाटी का नाम अचानक से चर्चा में आ गया है, भले ही वे खुद चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. उनका एक बयान विशेष रूप से उपचुनावों से जुड़ा हुआ वायरल हो रहा है, जिससे राजस्थान की मौजूदा राजनीति में उनकी चर्चा हो रही है.

Rajasthan By-Polls: राजस्थान उपचुनाव में रविंद्र सिंह भाटी क्यों हो रहे High-Light? कांग्रेस से बगावात करने वाले नेता के लिए कही ये बात...

Rajasthan By-Polls: राजस्थान की 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में रविंद्र सिंह भाटी का नाम अचानक से चर्चा में आ गया है, भले ही वे खुद चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. उनका एक बयान विशेष रूप से उपचुनावों से जुड़ा हुआ वायरल हो रहा है, जिससे राजस्थान की मौजूदा राजनीति में उनकी चर्चा हो रही है. इसके पीछे की वजह क्या है, यह जानने के लिए आपको थोड़ा और खोज करना होगा. जानिए क्या है इसकी वजह...

 

राजस्थान में विधानसभा की सात सीटों पर उपचुनाव के लिए 13 नवंबर को मतदान होगा. चुनाव प्रचार जोरों पर है, और दल अपने प्रयास कर रहे हैं. इस बीच, रविंद्र सिंह भाटी का नाम चर्चा में आया है, भले ही वे खुद चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. भाटी ने कहा है कि यदि किसी दल ने उनसे सहयोग मांगा, तो वे चुनाव प्रचार में शामिल होंगे.

नरेश मीणा का प्रचार करेंगे भाटी
रविंद्र सिंह भाटी ने घोषणा की है कि वे देवली-उनियारा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार नरेश मीणा के समर्थन में प्रचार करेंगे. नरेश मीणा ने कांग्रेस से बगावत करते हुए निर्दलीय नामांकन दाखिल किया है. भाटी ने कहा कि छात्र राजनीति से आए नरेश मीणा को समर्थन देने से राजनीति और प्रदेश के विकास को मजबूती मिलेगी.

रविंद्र सिंह भाटी ने घोषणा की है कि वे देवली-उनियारा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार नरेश मीणा के समर्थन में प्रचार करेंगे. इसके अलावा, उन्होंने चौरासी सीट पर भारत आदिवासी पार्टी को अपना समर्थन देने की भी बात कही है. इस बीच, नरेश मीणा का एक पोस्टर सामने आया है, जिसमें उन्हें '5 पांडव' के रूप में दिखाया गया है, जिसमें राजकुमार रोत, हनुमान बेनीवाल, रविंद्र सिंह भाटी, और चंद्रशेखर आजाद के साथ उनका फोटो शामिल है.

हनुमान बेनीवाल ने किया था समर्थन का ऐलान
हनुमान बेनीवाल ने नरेश मीणा को समर्थन देने का एलान किया है. एक वीडियो में बेनीवाल ने कहा है कि वे नरेश मीणा के समर्थन में प्रचार करेंगे और वोट की अपील करेंगे. इससे पहले एक पोस्टर में नरेश मीणा को '5 पांडव' में से एक दिखाया गया था, जिसमें हनुमान बेनीवाल, राजकुमार रोत, रविंद्र सिंह भाटी और चंद्रशेखर आजाद भी शामिल थे. यह समर्थन राजस्थान के उपचुनाव से पहले महत्वपूर्ण माना जा रहा है, जो 13 नवंबर को होने वाले हैं.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news