सलूंबर: बोरवेल मशीन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, घायल ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348854

सलूंबर: बोरवेल मशीन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, घायल ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

हादसे से केबिन में बैठा दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं दो अन्य साथी काना पुत्र खेता मीणा और नरेश पुत्र सोमा मीणा भी जख्मी हो गए. 

मशीन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

Salumbar: उदयपुर के सराडा थाना क्षेत्र के मायर जोयरा निवासी 26 वर्षीय दिनेश पुत्र वाला मीणा उदयपुर स्थित बोरवेल ट्रक पर मजदूरी करने गया था. काम पुरा होने पर चालक और ऑपरेटर के साथ उसी ट्रक में बैठ कर उसके मालिक को सोपने उसके घर जा रहे थे तभी सुखेर थाना क्षेत्र में बेदला के समीप हाईवे पर सामने गलत साईड से आ रही तेज रफ्तार कार को बचान के प्रयास में बोरवेल मशीन अनियंत्रित होकर रोड के समीप बबूल के पेड़ से टकराई. 

यह भी पढे़ं- सलूंबर में करंट की चपेट में आए 12 लोग, दो लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

हादसे से केबिन में बैठा दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं दो अन्य साथी काना पुत्र खेता मीणा और नरेश पुत्र सोमा मीणा भी जख्मी हो गए. सभी को घायल अवस्था में उदयपुर होस्पीटल पहुंचाया. जहां उपचार के दौरान दिनेश ने दम तोड दिया. वहीं काना और नरेश को उपचार से बाद छुट्टी देदी. सूचना पर पहूंची पुलिस ने पीएम के शव परिजनों को सौंप दिया. घटना की सूचना के बाद गांव में शोक की लहर छा गई. सीधे-सादे स्वभाव वाला दिनेश कुछ ही दिन पहले बोरवेल मशीन पर मजदूरी के लिए गया हुआ था. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Avinash Jagnawat

ये भी पढ़ें- Weather Forecast : उबलते राजस्थान में फिर एक्टिव मानसून, मौसम विभाग ने हल्की से भारी बारिश की चेतावनी दी

विभिन्न मांगों को लेकर बेरोजगारों ने शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन, समाधान नहीं होने पर दी चेतावनी

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news