Chittorgarh: दिनदहाड़े मकान से 4 किलो सोना, 2 किलो चांदी समेत कैश चुरा ले गए चोर
Advertisement

Chittorgarh: दिनदहाड़े मकान से 4 किलो सोना, 2 किलो चांदी समेत कैश चुरा ले गए चोर

शहर के पास के एक गांव में दिनदहाड़े एक सूने मकान से 4 किलो सोना, 2 किलो चांदी के गहने और दस हजार रुपए चोर चुरा ले गए. चोरी के समय मकान मालिक पास के एक मकान में भागवत कथा सुनने गए थे. वहीं उनका बेटा और बेटी दोनों मार्केट गए हुए थे.

Chittorgarh: दिनदहाड़े मकान से 4 किलो सोना, 2 किलो चांदी समेत कैश चुरा ले गए चोर

Selampura: शहर के पास के एक गांव में दिनदहाड़े एक सूने मकान से 4 किलो सोना, 2 किलो चांदी के गहने और दस हजार रुपए चोर चुरा ले गए. चोरी के समय मकान मालिक पास के एक मकान में भागवत कथा सुनने गए थे. वहीं उनका बेटा और बेटी दोनों मार्केट गए हुए थे. पुलिस को जब सूचना मिली तो पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज कर लिया. 

कार्यवाहक थाना अधकारी नेतराम ने बताया कि पास के ही एक गांव सेमलपुरा में दिनदहाड़े चोरी की वारदात हुई. गृह स्वामी शांतिलाल पुत्र भगवानलाल धाकड़ पास के ही एक मकान में चल रहे भागवत कथा सुनने गए थे. उसी समय उनके बेटा और बहू भी सामान खरीदने के लिए मार्केट गए हुए थे.

यह भी पढ़ें: कोरोना गाइडलाइन की पालना के साथ हर्षोल्लास से मनाया गया 73वां गणतंत्र दिवस

इस दौरान चोरों ने सारा सामान बिखेर दिया और लगभग 4 तोला सोने के गहने, 2 तोले चांदी के गहने और 10 हजार नगदी चुरा कर ले गए. वहीं पास से निकल रहे एक 8 साल के पड़ोस के बच्चे ने किसी अनजान आदमी को अंदर देखा तो अपने परिवार को जाकर बताया. मौके पर पड़ोसी दौड़ कर आए, लेकिन तब तक चोर भाग निकल निकल चुके थे. शांतिलाल धाकड़ भी मौके पर पहुंचे. उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने आसपास के सभी इलाके छान मारा, लेकिन किसी तरह का कोई भी संदिग्ध नहीं मिला. 

Reporter: Deepak Vyas 

Trending news