close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निर्वाचन विभाग ने की अनूठी पहल...

राजधानी जयपुर में आज शुक्रवार को रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन और फोर्टी संस्थान गौरव टॉवर पर एक कार्यक्रम आयोजित कर रहा है. जिसमें लायंस क्लब के अलावा जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी व बियानी कॉलेज भी सहयोग कर रहे हैं. 

राजस्थान: मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निर्वाचन विभाग ने की अनूठी पहल...
जयपुर के गौरव टॉवर में कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है. (प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर: लोकतंत्र के महोत्सव यानी चुनाव में आमजन की अधिकाधिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए निर्वाचन विभाग ने इस बार एक अलग पहल की है. अब स्वयंसेवी संस्थान और सामाजिक संगठन भी आम लोगों के बीच मतदाता जागरूकता अभियान चलाने के लिए निर्वाचन विभाग का साथ दे रहे हैं. 

राजधानी जयपुर में आज शुक्रवार को रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन और फोर्टी संस्थान गौरव टॉवर पर एक कार्यक्रम आयोजित कर रहा है. जिसमें लायंस क्लब के अलावा जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी व बियानी कॉलेज भी सहयोग कर रहे हैं. कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध गायक गौरव सोगानी व दीपशिखा मौजूद रहेंगे. इस दौरान उपस्थित लोगों से चुनाव संबंधी जानकारी साझा करने के अलावा सवाल-जवाब का सेशन भी होगा.

सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन निर्वाचन विभाग के स्वीप प्रोग्राम के अंतर्गत किया जा रहा है. कार्यक्रम के दौरान मुख्य निर्वाचन अधिकारी के अलावा राज्य निर्वाचन विभाग के आलाधिकारी भी मौजूद रहेंगे.