VIDEO: कोलकाता की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए जहां हो रहा था प्रदर्शन, वहां किसने बुलाई डांसर? ठुमकों पर कांग्रेस ने उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow12400619

VIDEO: कोलकाता की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए जहां हो रहा था प्रदर्शन, वहां किसने बुलाई डांसर? ठुमकों पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

Kolkata rape muder case: कोलकाता में डॉक्टर बेटी को इंसाफ देने के लिए जहां प्रदर्शन हो रहा था. उसी जगह महिला डांसर ने ठुमके लगाए तो बवाल मच गया. कथित रूप से आरजी कर अस्पताल केस से जोड़कर जो वीडियो वायरल हुआ. उसे शेयर किया भाविका कपूर नाम की महिला ने. X हैंडल @BhavikaKapoor5 से शेयर VIDEO को 34000 से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

VIDEO: कोलकाता की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए जहां हो रहा था प्रदर्शन, वहां किसने बुलाई डांसर? ठुमकों पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

Kolkata doctor rape murder protest site dance video: कोलकाता में डॉक्टर बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पूरा देश एक साथ खड़ा है. चंद लोगों को छोड़ दिया जाए तो जाति-धर्म और सियासी विचारधारा को परे रखकर लोग पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. इस गंभीर विषय को लेकर कुछ लोगों की घटिया मानसिकता देखने को मिली है. सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला डांसर अपनी परफार्मेंस दे रही है. उसके पीछे सैकड़ो पोस्टर्स लगे हैं. इस वीडियो के वेन्यू को आरजी कर अस्पताल की डॉक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए हो रहे धरना-प्रदर्शन से जुड़ी साइट बताया जा रहा है. बांग्ला भाषा में लिखे उन तमाम पोस्टर्स में इंसाफ और We want Justice लिखा है. Zee News इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

भाविका कपूर और सुप्रिया ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो की विश्वसनीयता क्या है? ये वीडियो किस तारीख का है, क्या ये वीडियो कोलकाता की डॉक्टर बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हुए धरना प्रदर्शन की साइट से जुड़ा है. कहीं ये कोई पुराना वीडियो तो नहीं है? ये सब बातें बाद की हैं. मामला गंभीर था तो सेलिब्रेटी लोगों ने अपॉर्चुनटी को समझते हुए मुद्दा लपकने में देर नहीं लगाई. पहले ये वीडियो भाविका कपूर नाम की महिला ने 26 अगस्त की सुबह 8:56 बजे शेयर किया. उन्होंने लिखा - 'बीजेपी अपने अनोखे अंदाज में कर सकती है विरोध. यहां RG Kar अस्पताल की घटना को लेकर पश्चिम बंगाल में बीजेपी के लोग धरना और प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में लगे बैनरों पर लिखा है - हमें न्याय चाहिए. हिंदुत्ववादी शैली में विरोध करें.' इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 34.4K व्यूज़ मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कोलकाता रेप-मर्डर के आरोपी के पॉलिग्राफ टेस्ट का नतीजा निकला, क्या सबकुछ पता चल गया?

करीब सवा घंटे बाद कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेट (Supriya Shrinate @SupriyaShrinate) ने इस वीडियो को हाथों-हाथ लेते हुए बीजेपी पर हमला कर दिया. सुप्रिया मैम ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'क्या यह वाकई आरजी कर मामले में न्याय की मांग कर रही बीजेपी का विरोध प्रदर्शन है'?  

बीजेपी पर निशाना

वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. लोग कह रहे हैं कि बंगाल में बीजेपी की सरकार नहीं है. बीजेपी, कोलकाता समेत देश भर में इस मामले को लेकर प्रदर्शन कर रही है. बीजेपी नेता कोलकाता कांड को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अन्य बड़े नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठा रहे हैं. ऐसे में भाविका के शेयर किए गए वीडियो पर सुप्रिया श्रीनेट का बीजेपी को घेरना कुछ लोगों की समझ से परे है.

अभी बीजेपी की इस मामले पर प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Trending news