Rishi Kapoor: राजनीतिक गलियारों में भी मायूसी, जानें इस महान अभिनेता के बारे में किसने क्या कहा
Advertisement
trendingNow1674558

Rishi Kapoor: राजनीतिक गलियारों में भी मायूसी, जानें इस महान अभिनेता के बारे में किसने क्या कहा

बुधवार को बॉलीवुड ने दिग्गज अभिनेता इरफान खान को खो दिया और आज सुबह-सुबह ही ऋषि कपूर के जाने से पूरा देश सदमे में है.

(फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने गुरुवार को मुंबई के अस्पताल में आखिरी सांस ली. इस दुखद खबर से बॉलीवुड प्रेमियों में शोक की लहर फैल गई है. कल बॉलीवुड ने दिग्गज अभिनेता इरफान खान को खो दिया और आज सुबह-सुबह ही ऋषि कपूर के जाने से पूरा देश सदमे में है.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा- अभिनेता ऋषि कपूर का आकस्मिक निधन चौंकाने वाला है. वह न केवल एक महान अभिनेता थे बल्कि एक अच्छे इंसान भी थे. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना. ओम शांति

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन पर अमिताभ बच्चन का ट्वीट, 'मैं टूट गया हूं'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- भारतीय सिनेमा के लिए यह एक भयानक सप्ताह है, एक और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया है. इस दुख की घड़ी में उनके परिवार, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना. 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताते हुए कहा, प्रतिष्ठित और बहुमुखी फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर गहरा शोक और दुख हुआ. एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता, उन्होंने 150 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया. उन्होंने अपनी बीमारी को गरिमा के साथ सहन किया. उनके परिवार, दोस्तों, प्रशंसकों और पूरी फिल्म बिरादरी के प्रति मेरी संवेदना.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- अभिनेता ऋषि कपूर के आकस्मिक निधन से गहरा दुख हुआ. उन्होंने अपने पूरे करियर में भारतीयों की कई पीढ़ियों का मनोरंजन किया. शोकग्रस्त परिवार के प्रति मेरी संवेदना. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. 

प्रफुल पटेल ने कहा- ऋषि कपूर जी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ. उन्हें हमेशा भारतीय सिनेमा के सबसे सुंदर, आकर्षक और करिश्माई अभिनेता के रूप में याद किया जाएगा. वह जिस विरासत को पीछे छोड़कर गए हैं, वह उन्हें हमारे दिलों में हमेशा जीवित रहेगी!

गिरिराज सिंह ने कहा- पुराने सिनेमा काल को नई सिनेमा काल से जोड़ने वाले महान कलाकार ऋषि कपूर हमारे बीच नहीं रहे. भारतीय सिनेमा के लिए यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण समय है. 
प्रभु उनकी आत्मा को शांति दे।. ॐ शांति. 

ये भी देखें-

Trending news