ममता के मंच पर दिखे शत्रुघ्न सिन्हा, तो बीजेपी नेता बोले उनकी परवाह नहीं करते

बीजेपी के रामलीला मैदान में शक्ति प्रदर्शन से पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन ने विपक्ष के ‘महागठबंधन’ पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी का नेतृत्व ‘लीडर (नेता)’ कर रहे हैं.

ममता के मंच पर दिखे शत्रुघ्न सिन्हा, तो बीजेपी नेता बोले उनकी परवाह नहीं करते
शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को ममता बनर्जी के मंच पर नजर आए थे, जिसके बाद से उनके बीजेपी को छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों के मद्देनजर देश की राजनीति काफी गर्माई हुई है. एक तरफ ममता के मंच पर विपक्ष एकजुट होने को उतारू है तो दूसरी तरफ बीजेपी दिल्ली के रामलीला मैदान में शक्ति प्रदर्शन करने वाली है. बीजेपी के रामलीला मैदान में शक्ति प्रदर्शन से पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन ने विपक्ष के ‘महागठबंधन’ पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी का नेतृत्व ‘लीडर (नेता)’ कर रहे हैं जबकि महागठबंधन का नेतृत्व ‘डीलर’ (सौदा कराने वाला कारोबारी) कर रहे हैं. 

बंगाल में पहले ही हिल रही है ममता की कुर्सी
दिल्ली में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कल ममता बनर्जी ने कहा हमे लोकतंत्र को बचाना है मतलब साफ ममता की कुर्सी हिल रही है. कल आशाओं ओर कपड़े पहनकर बुलाया गया. थाना प्रभारियों को इकठ्ठा करने का जिम्मा दिया है. प्रेस वार्ता के दौरान शाहनवाज के साथ प्रदेश बीजेपी सहप्रभारी सतीश उपाध्याय भी मौजूद थे. 

चुनावों के बाद दूर होगा कांग्रेस का भ्रमः उपाध्याय
शाहनवाज के बाद प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सतीश उपाध्याय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस का जो थोड़े समय का भ्रम है वो दूर होगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का मुसलमान सुरक्षित है. मुसलमानों विकसित भी होंगे. 

शत्रुघ्न सिन्हा के बयान आते रहते है हम उनके बयानों की परवाह नहीं करते. हमने सांसद बनाया उन्हें संसद तक पहुंचाया लेकिन हम उनके बयानों की परवाह नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि वो पार्टी के विरोध की रैली में हो रही है. वो खुद अलग हो गए थे.