VIDEO: बिना इजाजत के जम्मू कश्मीर में एंट्री नहीं कर पा रही हैं गाड़ियां, चारों ओर कड़ी सुरक्षा का पहरा
Advertisement
trendingNow1559060

VIDEO: बिना इजाजत के जम्मू कश्मीर में एंट्री नहीं कर पा रही हैं गाड़ियां, चारों ओर कड़ी सुरक्षा का पहरा

किसी तरह की अनहोनी न हो इसके लिए घाटी के चप्पे-चप्पे पर पुलिस और सुरक्षाबल तैनात है. घाटी के कोने-कोने पर सुरक्षा का कड़ा पहरा है. 

श्रीनगर में सुरक्षा के मद्देनजर धारा 144 लागू कर दी गई है. आम लोगों को बाहर ना निकलने के लिए कहा गया है.

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में क्या हो रहा ? इस वक्त हर किसी के मन में यह सवाल है. घाटी में हजारों की संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है. साथ ही कुछ स्थानीय राजनेताओं को भी नजरबंद कर दिया गया है. साथ ही पूरे जम्मू कश्मीर में इंटरनेट और फोन सेवाओं को भी बंद कर दिया गया है. ऐसे में सुरक्षाबलों को अब सैटेलाइट फोन दिए गए हैं, ताकि किसी भी स्थिति को संभाला जा सके.

किसी तरह की अनहोनी न हो इसके लिए घाटी के चप्पे-चप्पे पर पुलिस और सुरक्षाबल तैनात है. घाटी के कोने-कोने पर सुरक्षा का कड़ा पहरा है. चाहे वो पर्यटक हो या फिर स्थानीय नागरिक हर किसी को घर से बाहर नहीं निकलने की चेतावनी जारी की गई है. सुरक्षाबल घाटी पर बिल्कुल ऐहतियात के तौर पर तैनात किए गए हैं. देखिए VIDEO...

जम्मू में तैनात की गई सीआरपीएफ की 40 कंपनियां
श्रीनगर में सुरक्षा के मद्देनजर धारा 144 लागू कर दी गई है. आम लोगों को बाहर ना निकलने के लिए कहा गया है. ऐसे में लोगों के ग्रुप में एक साथ बाहर निकलने पर भी रोक लग गई है. सिर्फ जम्मू में ही CRPF की 40 कंपनियों को तैनात किया गया है. इससे पहले कश्मीर में ही हजारों की संख्या में अतिरिक्त सुरक्षाबल पहले से ही तैनात किए जा चुके थे. जम्मू-कश्मीर के सभी स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. 5 अगस्त को यूनिवर्सिटियों में होने वाली परीक्षा को भी अगले आदेश तक के लिए टाल दिया गया है.

Trending news