विधायक के बिगड़े बोल, कहा 'एसडीएम को जूते मारकर सही कर देंगे'
Advertisement
trendingNow1982350

विधायक के बिगड़े बोल, कहा 'एसडीएम को जूते मारकर सही कर देंगे'

यूपी के विधायक के बोल गुस्से में इतने बिगड़ गए कि उन्होंने जनता के सामने ही एसडीएम को जूतों से मारने की बात कह दी.

 

सीतापुर के महोली से विधायक हैं शशांक त्रिवेदी । (फोटो साभार - सोशल मीडिया)

सीतापुर: 'एसडीएम के इतने दिमाग खराब हो गए हैं कि... वह गरीबों का घर गिराएंगे. जूतों से मारेंगे. आज इनको सही कर देंगे. अपना पैसा कमा रहे हैं. बड़े आदमी इनको नहीं दिखते हैं.' ये बिगड़े बोल किसी आम आदमी के नहीं बल्कि यूपी के महोली विधायक शशांक त्रिवेदी के हैं. विधायक का एसडीएम को धमकी देने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  1. यूपी के सीतापुर जिले की महोली तहसील का मामला
  2. बीजेपी के विधायक हैं शशांक त्रिवेदी
  3. एसडीएम ने बिना नोटिस के गिरवा दिया था मकान

जानकारी के अनुसार सीतापुर जिले की महोली तहसील के एक गांव में सचिवालय निर्माण का काम चल रहा है. इसमें एक मकान बाधा बन रहा था, जिसे तोड़ने के आदेश वहां के एसडीएम पंकज प्रकाश राठौर ने दे दिए. मकान के गिराए जाने की सूचना मिलने पर विधायक शशांक त्रिवेदी वहां पहुंच गए और स्थानीय लोगों के सामने ही कोतवाल को फोन करके एफआईआर दर्ज कराने और एसडीएम को जूते से मारने की बात करने लगे. 

ये भी पढ़ें: Train लेट होने से छूटी यात्री की Flight, सुप्रीम कोर्ट ने रेलवे को दिया ये आदेश

वीडियो हुआ वायरल

विधायक का ये अंदाज वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि विधायक एसडीएम को जूते से मारकर सुधारने की बात कर रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसे शेयर करते दिख रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. इस मामले पर एसडीएम की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ये भी पढ़ें: प्राइवेट हॉस्पिटल ने कोरोना मरीज का बनाया 1.8 करोड़ रुपए का बिल

क्या था मामला

सीतापुर के महोली तहसील में आने वाले पकरिया पांडेय गांव में सचिवालय बनने का काम चल रहा है. इस निर्माण काम के बीच में एक मकान आ रहा था, जिसको बिना किसी नोटिस के एसडीएम ने गिरवा दिया. जब इस मामले की जानकारी इलाके के विधायक शशांक त्रिवेदी को हुई, तो वे मौके पर पहुंच गए. जिस मकान को एसडीएम ने गिराने के आदेश दिए थे उसके मालिक अनुज मिश्र ने विधायक को पूरी कहानी बताई, जिसके बाद विधायक गुस्से में लाल हो गए और कोतवाल को फोन कर दिया. इस दौरान विधायक ने गांव के प्रधान को भी खूब खरी खोटी सुनाई. इसके बाद उन्होंने उच्च अधिकारियों से बात करके मकान का दोबारा निर्माण शुरू कराया. विधायक ने अधिकारियों को सख्त हिदायत दी कि अगर अब किसी भी ग्रामीण का मकान गलत तरीके से गिराया गया तो उसपर कठोर कार्रवाई होगी.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news