दिल्ली में बेखौफ बदमाश! मोबाइल छीनने के लिए महिला को 150 मीटर तक घसीटा; VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow11049447

दिल्ली में बेखौफ बदमाश! मोबाइल छीनने के लिए महिला को 150 मीटर तक घसीटा; VIDEO वायरल

Delhi Mobile Snatching: दिल्ली में बदमाश बेखौफ हैं. यहां बीच सड़क पर एक महिला का मोबाइल छीन लिया गया और उसे करीब 150 मीटर तक घसीटा गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फोटो साभार- सोशल मीडिया.

नई दिल्ली: देश की राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के लाख दावों के बाद भी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली के शालीमार बाग (Shalimar Bagh) इलाके में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार शाम मोबाइल स्नैचिंग (Mobile Snatching) की एक वारदात को अंजाम दिया. इस वारदात में बदमाश पीड़िता को करीब 150 मीटर तक अपनी स्कूटी से घसीटते हुए ले गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  1. ड्यूटी खत्म कर घर लौट रही थी महिला
  2. मामले की जांच में जुटी पुलिस
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल हुआ घटना का खौफनाक वीडियो

बता दें कि इस घटना का वीडियो विचलित करने वाला और खौफ पैदा करने वाला है. पीड़िता शालीमार बाग इलाके के फोर्टिस अस्पताल में काम करती है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस हर मामले की तरह इसमें भी जांच कर रही है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना के जो भी दोषी होंगे उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. हमें कुछ सुराग मिले हैं, आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

https://zeenews.india.com/hindi/india/snatchers-drags-woman-up-to-one-hu...

ये भी पढ़ें- गजब का डिवाइस! ये कैमरा आपके कपड़ों के अंदर झांक सकता है

वारदात वाले दिन क्या हुआ?

जान लें कि शालीमार इलाके में ये घटना शाम करीब साढ़े 5 बजे हुई थी. पुलिस को इसकी सूचना शाम साढ़े 7 बजे मिली थी. वारदात की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की. महिला अपनी ड्यूटी खत्म करके घर वापस लौट रही थी.

गौरतलब है कि महिला सड़क किनारे पैदल जा रही थी. तभी स्कूटी सवार बदमाश उसके पास से गुजरते हैं और मोबाइल छीनने की कोशिश करते हैं. लेकिन महिला एक बदमाश को उसकी जैकेट से पकड़ लेती है और बदमाश महिला को घसीटते हुए करीब 150 मीटर तक ले जाते हैं. इसके बाद लोग जब महिला को सड़क पर गिरा हुआ देखते हैं तो उसे उठाते हैं.

LIVE TV

Trending news