जम्‍मू-कश्‍मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सेना, सीआरपीएफ और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने संयुक्‍त ऑपरेशन शुरू किया था. कुछ अन्‍य आतंकियों के छिपे होने की आशंका. 

जम्‍मू-कश्‍मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी
इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया है. यह एनकाउंटर शोपियां के केल्‍लर में गुरुवार सुबह शुरू हुआ था. मारे गए दोनों आतंकियों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं. आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को केल्‍लर इलाके में कुछ आतंकियों के मौजूद होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सेना, सीआरपीएफ और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने संयुक्‍त ऑपरेशन शुरू किया. इसी बीच आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ शुरू हो गई. सर्च ऑपरेशन जारी है. आशंका जताई जा रही है कि इलाके में कुछ और आतंकी भी छिप हो सकते हैं. सुरक्षा के लिहाज से शोपियां में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं.

बता दें कि जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा और शोपियां जिलों में 23 मार्च को सुरक्षाबलों के साथ अलग-अलग मुठभेड़ों में छह आतंकवादी मारे गए थे. इनमें दो पाकिस्तानी नागरिक शामिल थे, जिन्होंने 12 वर्ष के एक लड़के को बंधक बनाकर उसकी हत्या कर दी थी. गुरुवार को शुरू हुई मुठभेड़ों में मरने वाले आतंकवादियों की संख्या आठ हो गई थी. अधिकारियों ने बताया कि लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में रातभर चली मुठभेड़ में मारे गए थे.