वर्दी पहनकर महिला पुलिसकर्मी को TIK TOK वीडियो बनाना पड़ा भारी, होगी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1555445

वर्दी पहनकर महिला पुलिसकर्मी को TIK TOK वीडियो बनाना पड़ा भारी, होगी कार्रवाई

मेहसाणा मामला अभी थमा नहीं था और अहमदाबाद के इस वीडियो के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. इन वीडियो को देखने के बाद पूरा पुलिस महकमा सकते में है.

वर्दी पहनकर ऑन ड्यूटी बनाया वीडियो (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

अहमदाबाद: देश भर के युवाओं में TIK TOK पर तरह-तरह के वीडियो बनाकर अपलोड करने का नशा बढ़ता ही जा रहा है. कई वेब एक्सपर्ट ने यह चेतावनी भी जारी की है की TIK TOK जैसे ऐप  के माध्यम से पर्सनल डेटा का भी गलत इस्तेमाल हो सकता है, लेकिन इन ऐप के शिकार सिर्फ युवा ही नहीं अब तो ये सरकारी कर्मचारियों में भी नशे की तरह फैलता जा रहा है. देश में कई जगह से सरकारी कर्मचारियों द्वारा ऑन ड्यूटी इस तरह के वीडियो बनाकर डालते के मामले सामने आए हैं. गुजरात के मेहसाणा के बाद अब अहमदाबाद के साईंबाग पुलिस थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने भी एक टिकटॉक वीडियो अपलोड किया है. 

महिला पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी संगीता परमार द्वारा पुलिस थाने में वर्दी पहनकर कई वीडियो बनाए गए और उसे TIKTOK पर अपलोड किया. मेहसाणा मामला अभी थमा नहीं था और अहमदाबाद के इस वीडियो के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. इन वीडियो को देखने के बाद पूरा पुलिस महकमा सकते में है. महिला क्राइम ब्रांच की एसीपी मिनी जोसफ ने वीडियो देखकर जांच के आदेश दिए हैं. 

Tik Tok Video: थाने में महिला पुलिसकर्मी ने ऑन ड्यूटी लगाए ठुमके, हुई सस्पेंड

वहीं हंगामा बढ़ता देख महिला पुलिसकर्मी ने अपना TIKTOK अकाउंट ही ब्लॉक कर दिया और सभी वीडियो को अकाउंट से हटा भी लिया लेकिन महिला पुलिस कर्मी का भी नपना तय हो चुका है. इन घटनाओं के बाद पुलिसकर्मी अपने TIKTOK अकाउंट से वीडियो हटा रहे हैं या अकाउंट ब्लॉक कर रहे है. पुलिसकर्मियों को डर सता रहा है कि  अगला नंबर उनका न हो जो फेमस होने के लिए वीडियो अपलोड किये जा रहे थे वही अब उनके गले की फांस बन गए हैं. 

(इनपुट: जावेद सैय्यद)

Trending news