close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अल्पेश ठाकोर का दावा, 'कांग्रेस के 15 विधायक छोड़ देंगे पार्टी'

बता दें कि गुजरात के ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने सोमवार को राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से मुलाकात की. इसके साथ ही ये अटकलें तेज हो गयी हैं कि पूर्व कांग्रेस नेता ठाकोर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

अल्पेश ठाकोर का दावा, 'कांग्रेस के 15 विधायक छोड़ देंगे पार्टी'
फोटो सौजन्य: ANI

नई दिल्लीः गुजरात में कांग्रेस से नाराज चल रहे विधायक अल्पेश ठाकोर ने मंगलवार को दावा किया आने वाले दिनों में कांग्रेस के 15 विधायक पार्टी छोड़ देंगे. अल्पेश ठाकोर ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मेरे लोग गरीब और पिछड़े है. उन्हें सरकार का साथ चाहिए. मैं परेशान था कि मैं अपने लोगों को वह नहीं दे सका, जो मैंने इरादा किया था. मेरे लोगों ने उनकी राय को बताया कि हमें वहां नहीं होना चाहिए जहां हमारे पास सम्मान नहीं है और उनके अधिकारों की कोई बात नहीं है.'

अल्पेश ठाकोर ने कहा, 'यह हमारा फैसला था और मेरी अंतरात्मा की आवाज थी कि हम यहां नहीं रहना चाहते. हम सरकार की मदद से अपने लोगों और गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं. इंतजार करें और देखें, 15 से ज्यादा विधायक कांग्रेस छोड़ रहे हैं, हर कोई व्यथित है. आधे से ज्यादा विधायक परेशान हैं'

ठाकोर ने गुजरात के उपमुख्यमंत्री से मुलाकात की; भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज
गुजरात के ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने सोमवार को राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से मुलाकात की. इसके साथ ही ये अटकलें तेज हो गयी हैं कि पूर्व कांग्रेस नेता ठाकोर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं.
पाटन जिले के राधनपुर से विधायक ठाकोर ने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ दिया था. भाजपा सूत्रों ने बताया कि ठाकोर ने पटेल से उनके गांधीनगर स्थित आवास पर मुलाकात की. दोनों के बीच बैठक करीब आधा घंटा तक चली.

उन्होंने बताया कि ओबीसी नेता के सहयोगी और कांग्रेस विधायक बयाद धवलसिंह जाला भी बैठक में मौजूद थे. हालांकि बैठक में किन मुद्दों पर बात हुई, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. बार-बार कोशिशों के बावजूद ठाकोर और जाला से संपर्क नहीं हो सका है.

(इनपुट एजेंसी भाषा से)