CAA का विरोध: अहमदाबाद में 49 पत्थरबाजों को हिरासत में लिया गया

वलसाड पुलिस द्वारा मुस्लिम नेताओं के साथ विशेष बैठक की गई. मुस्लिम समुदाय को गुमराह न हो इसके लिए पुलिस ने मुस्लिम समुदाय को सीएए के एक्ट को पढ़ सुनाया.

CAA का विरोध: अहमदाबाद में 49 पत्थरबाजों को हिरासत में लिया गया
(प्रतीकात्मक फोटो)

गांधीनगर: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध गुजरात (Gujarat) में भी हो रहा है. राज्य में कई जगहों पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प भी हुई थी. अहमदाबाद (Ahmedabad) में 49 पत्थरबाजों को हिरासत में लिया गया है. 

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि गुजरात में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है. जिन लोगों ने हिंसा की है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

वलसाड पुलिस द्वारा मुस्लिम नेताओं के साथ विशेष बैठक की गई. मुस्लिम समुदाय को गुमराह न हो इसके लिए पुलिस ने मुस्लिम समुदाय को सीएए के एक्ट को पढ़ सुनाया. वलसाड एसपी ने कहा कि शांति बनी रहे इसके लिए वलसाड में फिलहाल कोई रैली निकाले की इजाजत नहीं है. एसपी ने कहा पुलिस सोशल मीडिया पर भी नजर रख रही है

वड़ोदरा में हिंसक प्रदर्शनकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. बता दें वड़ोदरा के हाथीखाना इलाके में पुलिस पर पथ्थर बाजी हुई थी. 80 से 90 लोगोंके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. 

भावनगर में नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में बाइक रैली स्थगित कर दी गई. संविधान समर्थन मंच द्वारा की जाने वाली इस रैली को तनावपूर्ण माहोल को देखते हुए स्थगित कर दी गई. यह रैली CAA के बारे में सही समाज और जन जागृति के लिए रैली निकाली जानी थी.

(इनपुट - जयपटेल)