भरी मीटिंग में DM ने CMO को कहा 'गधा', जानिए फिर आगे क्या हुआ
Advertisement

भरी मीटिंग में DM ने CMO को कहा 'गधा', जानिए फिर आगे क्या हुआ

यूपी के रायबरेली जिले में जिलाधिकारी और CMO के बीच विवाद चर्चा का विषय बन गया है. आरोप है कि कोविड अस्पतालों में खानपान की जांच करते हुए डीएम ने प्रभारी डॉक्टर को 'गधा' कह दिया. इससे नाराज CMO ने डीएम के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग को पत्र लिख दिया.

रायबरेली के डीएम वैभव श्रीवास्तव

रायबरेली: यूपी के रायबरेली जिले में जिलाधिकारी और CMO के बीच विवाद चर्चा का विषय बन गया है. आरोप है कि कोविड अस्पतालों में खानपान की जांच करते हुए डीएम ने प्रभारी डॉक्टर को 'गधा' कह दिया. इससे नाराज CMO ने डीएम के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग को पत्र लिख दिया. उनका यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

  1. कोविड अस्पताल में खान- पान की स्थिति को लेकर बैठक कर रहे थी डीएम
  2. CMO ने शासन को पत्र लिखकर सम्मान बचाने की गुहार लगाई
  3. 'गधा कहना गाली की श्रेणी में नहीं आता'

कोविड अस्पताल में खान- पान की स्थिति को लेकर बैठक कर रहे थी डीएम
जानकारी के मुताबिक जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव कोविड अस्पताल में खान- पान की स्थिति पर बैठक कर रहे थे. CMO डॉ संजय कुमार शर्मा के अनुसार डीएम ने उनसे खानपान के प्रभारी डॉ मनोज की अनुपस्थित का कारण पूछा. उन्होंने उन्हें उचित कारण बताया लेकिन डीएम संतुष्ट नहीं हुए और उन्हें गधा समेत कई अन्य अपशब्द कहे. 

ये भी पढ़ें- एक और मोर्चे पर चीन की 'घेरेबंदी', ईरान की राजधानी तेहरान पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

CMO ने शासन को पत्र लिखकर सम्मान बचाने की गुहार लगाई
इस पर CMO डॉ संजय कुमार शर्मा ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग  को पत्र लिखकर डीएम पर धमकाने और गाली देने का आरोप लगाया. उन्होंने विभाग से गुहार की उनके सम्मान की रक्षा करते हुए जिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए. 

'गधा कहना गाली की श्रेणी में नहीं आता'
इस मामले पर फिलहाल विभाग ने तो कोई एक्शन नहीं लिया. लेकिन CMO की शिकायत पर प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ की जिला यूनिट नाराजगी जताते हुए डीएम से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद संघ के अध्यक्ष डॉ अल्ताफ हुसैन ने एक पत्र जारी कर कहा कि डीएम और CMO के बीच का विवाद निपट गया है. बैठक में तय हुआ कि गधा कहना सामान्य शब्द है और यह गाली की श्रेणी में नहीं आता है. 

VIDEO

Trending news