हार्दिक पटेल ने जामनगर से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा, कहा- पार्टी में हर भूमिका निभाने को तैयार

हार्दिक ने कहा, "मैंने जामनगर से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है..लेकिन पार्टी को निर्णय लेने दीजिए कि क्या किया जाना चाहिए. मुझे पार्टी जो भी भूमिका देगी, मैं निभाने के लिए तैयार हूं. 

हार्दिक पटेल ने जामनगर से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा, कहा- पार्टी में हर भूमिका निभाने को तैयार
.(फाइल फोटो)

गांधीनगर: कांग्रेस में हाल ही में शामिल हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात की जामनगर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है और पार्टी हाईकमान को उन्हें वहां से चुनाव लड़ने की अनुमति देने का आग्रह किया है. गुजरात में पटेल आंदोलन की ढाई वर्षो तक अगुवाई करने वाले हार्दिक ने कहा, "मैंने जामनगर से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है..लेकिन पार्टी को निर्णय लेने दीजिए कि क्या किया जाना चाहिए. मुझे पार्टी जो भी भूमिका देगी, मैं निभाने के लिए तैयार हूं.

परिपक्वता व संजीदगी के साथ मैं कांग्रेस में शामिल हुआ हूं." उन्होंने कहा, "मैंने हाल ही में राजनीति में अपने करियर की शुरुआत की और मुझे काफी दूर जाना है, इसलिए देखते हैं क्या होता है." कांग्रेस के अगली सरकार बनाने के अवसर के बारे में उन्होंने कहा, "कांग्रेस निश्चित ही सरकार बनाएगी और 2019 में सत्ता में आएगी.

कई मुद्दों पर लोगों में काफी रोष है, जिसे केंद्र और राज्य में भाजपा द्वारा पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया गया है. " उन्होंने कहा, "कांग्रेस सत्ता में आने के बाद इन सभी मुद्दों का समाधान करेगी." हार्दिक ने कहा, "आप देखेंगे कि भाजपा के कार्यकर्ता और नेता भी उनकी पार्टी द्लारा हमारे विधायकों की खरीद-फरोख्त करने के तरीके से असंतुष्ट हैं. "

उन्होंने कहा, "अगर भाजपा ने बहुत सारे विकास कार्य किए हैं तो वे क्यों कांग्रेस विधायकों को अपने पक्ष में करने की कोशिश करते हैं? यह स्पष्ट संकेत है कि वे हार रहे हैं." कांग्रेस में शामिल होने पर उन्होंने कहा, "जब मैं राजनीति में शामिल हो रहा हूं, सवाल पूछे जाते हैं और जब मैं राजनीति में शामिल नहीं हुआ था, सवाल तब भी पूछे जाते थे.

यह देश के हित में है कि मेरे जैसा युवा राजनीति में शामिल हों. जबतक मेरे जैसे जमीन से जुड़े लोग राजनीति में शामिल नहीं होंगे, लोगों के मुद्दों पर ध्यान नहीं दिया जाएगा."