J-K: राजौरी में ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी की बंदूक से चली गोली, ITBP का जवान घायल

राजौरी (Rajouri) में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किए गए विशेष सुरक्षा बल (Security Force) के जवान पुल पर ड्यूटी दे रहे थे तभी एक जवान की बंदूक से अचानक गोली चल गई.

J-K: राजौरी में ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी की बंदूक से चली गोली, ITBP का जवान घायल
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल जवान को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजौरी शहर के बाइपास पर स्थित अब्दुल्ला पुल पर उस समय अफरातफरी मच गई जब पुल पर ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी की बंदूक से अचानक गोली चल गई. जानकारी के मुताबिक राजौरी (Rajouri) में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किए गए विशेष सुरक्षा बल (Security Force) के जवान पुल पर ड्यूटी दे रहे थे तभी एक जवान की बंदूक से अचानक गोली चल गई.

गोली की आवाज सुन घटनास्थल पर पहुंचे दूसरे जवान
गोली की आवाज सुनकर अन्य जवान घटनास्थल की ओर दौड़े. जवानों के मुताबिक जब वे वहां पहुंचे तो उन्होंने एक जवान (Jawan) को खून में लथपथ पड़े हुए देखा. इसके तुरंत बाद वहां ड्यूटी पर तैनात अन्य जवानों ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी और पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

देखें लाइव टीवी

पुलिस ने बताया जवान की हालत खतरे से बाहर
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल जवान को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया. उपचार कर रहे डॉक्टर के अनुसार आईटीबीपी (ITBP) के जवान भीम सिंह को कान पर गोली लगी है. उपचार जारी है और हालत स्थिर है. पुलिस (Police) के अनुसार आईटीबीपी का जवान एक्सिडेंटल फायर चलने से घायल हुआ है और अब उसकी हालत खतरे से बाहर है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि किन हालात में गोली चली और ड्यूटी पर तैनात दूसरा जवान घायल हो गया.