close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जलपाईगुड़ीः घर में घुस चोरों ने बनाई चाय, किया रेस्ट, फिर हो गए रफूचक्कर

एक-एक कर सभी बेटियों की शादी करने के बाद कोलकाता में अपनी एक बेटी से मिलने गई थीं, तभी चोरों ने घर में घुसकर पूरा घर साफ कर डाला.

जलपाईगुड़ीः घर में घुस चोरों ने बनाई चाय, किया रेस्ट, फिर हो गए रफूचक्कर
घर के पीछे का दरवाजा खुला हुआ था और एक ताला टूटा हुआ था

जलपाईगुड़ीः जलपाईगुड़ी में चोरी की एक अजीबो-गरीब घटना सामने आयी है, जहां घर में चोरी के इरादे से घुसे चोरों ने पहले तो चोरी की, लेकिन इसके बाद सब ने मिल कर घर में चाय बनाई और बड़े इत्मीनान से बैठकर चाय पी. इसके बाद इन चोरों ने घर में आराम भी किया. कंबल तान कर सोए और फिर बाद में सारा सामान लेकर रफूचक्कर हो गए. दरअसल, चोरी की यह घटना जलपाईगुड़ी के विवेकानंद पाड़ा इलाके की है, जहां घर की मालकिन ईला सरकार पहले यहां अपनी तीन बेटियों के साथ रहती थीं. एक-एक कर सभी बेटियों की शादी करने के बाद कोलकाता में अपनी एक बेटी से मिलने गई थीं, तभी चोरों ने घर में घुसकर पूरा घर साफ कर डाला.

CG: मोबाइल का शौक पालना पड़ा भारी, अपने ही घर में लाखों की चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुई नाबालिग

बता दें जलपाईगुड़ी के मैनागुड़ी में आशा भोंसले का एक प्रोग्राम था, जहां कार्यक्रम में भीड़ को देखते हुए शहर के आधे से ज्यादा पुलिस बल की तैनाती की गई थी. ऐसे में चोर भी मौके का फायदा उठाते हुए खाली घर में घुस गए और वहां आराम से पार्टी करके आराम करने के बाद सामान लेकर आराम से निकल गए. वहीं सुबह जब आस-पड़ोस के लोगों ने घर का टूटा हुआ ताला देखा तो ईला की बेटी झिमली पाल को इसके बारे में जानकारी दी, जिसके बाद घर पहुंचने पर झिमली ने देखा की घर के पीछे का दरवाजा खुला हुआ है और एक ताला टूटा हुआ है. बता दें झिमली जलपाईगुड़ी में ही रहती है, जिसके चलते पड़ोसियों ने झिमली को इसकी जानकारी दी.

झारखंडः नदी में कूद फिल्मी अंदाज में चोर हुआ फरार, पुलिस कर रही है तलाश

जब झिमली घर पहुंची तो देखा की अलमारी का सारा सामान इधर उधर फैला पड़ा है. रसोई घर में चाय का बर्तन पड़ा हुआ है जिसमे चोरों ने चाय बनाई ओर कप भी पड़े हैं. वहीं बगल में देखा की जमीन पर गद्दा बिछा पड़ा हुआ है ओर कम्बल तकिये के साथ. इस घटना की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज करवा दी गई है और घर को फिलहाल सील कर दिया गया है. जलपाईगुड़ी थाना के आई सी बिश्श्रेय सरकार ने बताया विवेकानंद इलाके में एक चोरी की शिकायत आयी है. जिसकी जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक चोरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है.