close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरा यात्रियों से भरा वाहन, 4 की मौत और 9 घायल

हादसे की वजह वाहन की तेज रफ्तार बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के वक्त वाहन की रफ्तार ज्यादा थी. जिसके चलते ड्राइवर का गाड़ी पर से नियंत्रण नहीं रहा और वाहन हादसे का शिकार हो गया.

जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरा यात्रियों से भरा वाहन, 4 की मौत और 9 घायल
जम्मू कश्मीर के डोडा की घटना. सांकेतिक तस्वीर

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के डोडा जिले में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई जबकि नौ अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि गुरुवार को एक यात्री बस खाई में पलट गई, जिससे वाहन में सवार 13 लोगों में से 4 की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 9 लोग इस दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए. हादसे की वजह वाहन की तेज रफ्तार बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के वक्त वाहन की रफ्तार ज्यादा थी. जिसके चलते ड्राइवर का गाड़ी पर से नियंत्रण नहीं रहा और वाहन हादसे का शिकार हो गया.

पुलिस सूत्रों ने कहा कि घटना तब हुई जब 13 यात्रियों को लेकर जा रहे वाहन पर से चालक का नियंत्रण हट गया और वाहन डोडा जिले के खेलानी नाले के पास एक गहरी खाई में गिर गया. हादसे के बाद मची चीख-पुकार सुनकर घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी और पुलिस के साथ मिलकर राहत बचाव कार्य शुरू किया और घायलों और मृतकों को बाहर निकाला गया.

पेपर देने जा रहे थे छात्र, डिवाइडर से टकराई वैन, 2 की मौत, 8 घायल

पुलिस सूत्रों ने कहा, "घटना स्थल पर पहुंचने के बाद सभी घायलों को डोडा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां अस्पताल पहुंचाए गए दुर्घटना के शिकार लोगों में से चार लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं नौ अन्य घायलों में से कुछ की हालत गंभीर है, उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है." पुलिस ने बताया कि हादसे में मृत लोगों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है.

(इनपुटः आईएएनएस)